Chhattisgarh: दुर्ग में टिंबर व्यवसायी के घर पर डकैती, 35 तोला सोना लूटकर ले गए

Chhattisgarh News: दुर्ग जिले के रसमड़ा गांव में बीती रात टिंबर व्यवसायी के घर डकैती हो गई. पांच से 6 नकाबपोशों ने व्यवसासी के घर धावा बोला और हाथ पैर बांधकर नगदी व 35 तोला सोना लूट कर लेकर गए. डकैत घर में मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर घर में घुसे. डकैती की सूचना मिलने पर पुलिस विभाग में खलबली मच गई.
Chhattisgarh News

दुर्ग में घर में हुई डकैती

Chhattisgarh News: दुर्ग जिले के रसमड़ा गांव में बीती रात टिंबर व्यवसायी के घर डकैती हो गई. पांच से 6 नकाबपोशों ने व्यवसासी के घर धावा बोला और हाथ पैर बांधकर नगदी व 35 तोला सोना लूट कर लेकर गए. डकैत घर में मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर घर में घुसे. डकैती की सूचना मिलने पर पुलिस विभाग में खलबली मच गई. आनन-फानन में आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलगांव पुलिस व एंटी क्राइम एंड सायबर यूनिट ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

टिंबर व्यवसायी के घर पर डकैती

दरअसल रसमड़ा गांव में दुर्ग-राजनांदगांव बाईपास रोड पर स्थित दिलीप टिम्बर के संचालक दिलीप मिश्रा का घर है रात में वे अपने परिवार के साथ घर में सोए थे. इस दौरान आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश पहुंचे. घर के सामने का दरवाजा तोड़कर सभी नकाबपोश अंदर घुसे. इसके बाद दिलीप मिश्रा को घेरकर अपने कब्जे में कर हाथ पैर को बांध दिया. फिर आलमारी को तोड़ा और पूरा सामान बिखरा दिया. आलमारी में रखे लगभग 35 तोला सोना पर हाथ साफ कर दिए. इसके बाद मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- हाई कोर्ट ने एक मामले की सुनवाई करते हुए कहा- पत्नी का गैर मर्द से संबंध, पति के लिए मानसिक क्रूरता

एएसपी अभिषेक झा ने दी मामले की जानकारी

वहीं एएसपी अभिषेक झा ने बताया कि घटना कल रात 2.30 बजे की है. सूचना पर पुलगांव थाना और एंटी क्राइम एंड सायबर यूनिट की टीम पहुंची. पुलिस के मुताबिक दिलीप मिश्रा की फर्नीचर की दुकान और आरा मिल है. वहीं घर भी बनाया है. दूसरा मकान दुर्ग में भी है. दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में नकाबपोश कैद हो गए है. फुटेज के आधार पर आरोपियों की खोजबीन की जा रही है. वारदात के तरीका से आशंका जताई जा रही है कि इसमें बाहरी पेशेवर अपराधिक गिरोह का हाथ है.अक्सर मध्यप्रदेश और राजस्थान के सीमावर्ती जिलों का गिरोह ऐसी घटना को अंजाम देता है।यह गिरोह राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे लगे घरों को निशाना बनाते है. ट्रक से उतरते है और वारदात को अंजाम देकर भाग जाते है. फिलहाल पुलिस टीम मामले में आरोपियों की खोजबीन में लग गई है.

ज़रूर पढ़ें