Esha Deol के पति तलाक के बाद करेंगे दूसरी शादी! मम्मी के साथ रहेंगी ईशा, ट्रोलर्स ने हेमा मालिनी को बनाया निशाना

Esha Deol: भरत के इंटरव्यू के साथ ही ईशा का भी एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
esha-deol

ईशा देओल

Esha Deol: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों ईशा देओल और भरत तख्तानी के तलाक की खबर सुर्खियों में बनी हुई है. ईशा और भरत ने अपनी शादी के12 साल बाद तलाक ले लिया है. दोनों ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करके ये ऐलान किया कि वो अब साथ नहीं रहेंगे. 6 फरवरी को दोनों ने अपने तलाक की खबरों पर मुहर लगा दी है. 

मम्मी  हेमा के साथ रहेंगी ईशा देओल

खबर ये है कि भरत से तलाक लेने के बाद ईशा देओल अपनी मम्मी हेमा मालिनी के घर में रहेंगी. वहीं सोर्सेस का कहना है कि भरत और ईशा अपने दोनों बच्चों की देखभाल मिलकर करेंगे.

भरत का एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर!

मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो ईशा देओल के तलाक की वजह उनके पति भरत का एक्स्ट्रा मेरिटकल अफेयर है. सोर्सेस की मानें तो भरत किसी और लड़की को डेट कर रहे हैं. इस बीच नेटिजंस का पूछ रहे हैं कि क्या भरत तलाक के बाद दूसरी शादी करेंगे. अब भरत दूसरी शादी करते हैं या नहीं ये तो नहीं पता. लेकिन इतना जरूर है कि ईशा देओल की लाइफ में जो भूचाल आया है, उनमें देओल फैमिली को परेशान कर दिया है. इसमें उनकी मम्मी हेमा मालिनी को निशाना बनाया जा रहा है.

ट्रोलर्स का कहना है कि ईशा और भरत के तलाक का कारण हेमा मालिनी हैं, क्योंकि मम्मी ने भी यही किया था. बता दें कि शादीशुदा धर्मेंद्र के साथ हेमा मालिनी की शादी थी. इसके कारण उनकी पहली पत्नी आज तक मीडिया से दूर हैं. वहीं भरत और ईशा का पुराना इंटरव्यू भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 भरत तख्तानी ने खोले रिश्ते के सीक्रेट

ईशा और भरत के अगल होने की खबरों के बीच उनका एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें भरत ने अपने और ईशा के बीच हुए विवाद पर काफी कुछ बोला था. भरत ने कहा था कि उन्होंने ईशा से विवाद होने के बाद सब कुछ ठीक करने की कोशिश की थी. क्योंकि मुझे बहानेबाजी करना पसंद नहीं है. लेकिन ईशा बातों को दोहराती हैं, इसके आगे भरत ने कहा कि ईशा देओल काफी पजेसिव हैं .लेकिन मैं ईशा जितना नहीं हूं. 

ईशा ने खोली भरत की पोल

भरत के इंटरव्यू के साथ ही ईशा का भी एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें ये कहा जा रहा है कि जब ईशा देओल दूसरी बार मां बनी, तब उनके पति भरत उनसे दूर रहने लगे. वो चिड़चिड़े हो गए. ऐसा लगता था कि मैं उनका ध्यान नहीं दे रही हैं. लेकिन बाद में मैंने अपना तरीका बदला. कुल मिलाकर दोनों के बीच का ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जमकर सोशल हो रहा है.

ज़रूर पढ़ें