Hardik Pandya: नताशा से तलाक के लिए हार्दिक को चुकानी होगी मोटी रकम! भरपाई के लिए बदली थी IPL टीम?

Hardik Pandya Divorce: सोशल मीडिया पर नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के डिवोर्स की खबरें तेजी से फैल रही हैं. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि नताशा से तलाक लेने पर हार्दिक को काफी नुकसान होने वाला है.
Hardik Pandya And Natasha Divorce

पत्नी नताशा के साथ हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya Divorce: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या का आईपीएल 2024 अभियान बेहद खराब रहा. उनकी टीम 14 में से सिर्फ 4 मैच जीतकर लीग की अंक तालिका में सबसे नीचे रही. पंड्या को एमआई मैचों के दौरान भी लगातार आलोचना का सामना करना पड़ा था. क्योंकि प्रशंसक रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस के कप्तानी से हटाने को लेकर निराश थे. हालांकि, अब अफवाहें उड़ रही हैं कि पंड्या की निजी जीवन में भी सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

सोशल मीडिया पर नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के डिवोर्स की खबरें तेजी से फैल रही हैं. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि नताशा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से पांड्या सरनेम हटा दिया है. वहीं अब कहा जा रहा है कि नताशा से तलाक लेने पर हार्दिक को काफी नुकसान होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अगर हार्दिक पांड्या पत्नी नताशा से डिवोर्स लेते हैं तो उन्हें प्रॉपर्टी के 70 प्रतिशत हिस्से से हाथ धोना पड़ेगा. हार्दिक को ये प्रॉपर्टी नताशा के नाम करनी होगी.

ये भी पढ़ें- Indore आईं दिव्या खोसला बोलीं- ‘एस्ट्रोलॉजर कहते हैं मुझे राजनीति में जाना चाहिए, लेकिन मैं Acting के लिए बनी हूं’

इसलिए गुजरात छोड़ मुंबई में हुए थे शामिल

रिपोर्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस को छोड़कर मुंबई इंडियंस में इसीलिए ही अलग हुए थे ताकि वे नताशा को पैसे चुका सके. हालांकि इन तमाम दावों में कितनी सच्चाई है, ये सवाल अभी भी कायम है. क्योंकि इस दावों की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है. बता दें कि हार्दिक पांड्या ने पिछले साल अपनी आईपीएल टीम बदल ली थी. वे गुजरात टाइटंस छोड़कर मुंबई इंडियंस  में शामिल हो गए थे.

तलाक की खबरों के बीच नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई थी. इसमें ट्रैफिक रूल्स वाले एक बैकग्राउंड के साथ लिखा था- ‘कोई सड़क पर आने वाला है.’ सर्बियन मॉडल के इस क्रिप्टिक पोस्ट ने इस बात को और हवा दे दी कि हार्दिक को वाकई में करोड़ों की चपत लगने वाली है.

इंस्टाग्राम से तस्वीरे डिलीट करने की अफवाहें

वहीं ये भी कहा जा रहा है कि नताशा ने हार्दिक के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी है. लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा नहीं है. ना तो नताशा और ना ही हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी तस्वीरें हटाई हैं. दोनों के अकाउंट्स पर शादी से लेकर तमाम कपल फोटोज मौजूद हैं. बता दें हार्दिक पांड्या ने 31 मई, 2020 को नताशा से शादी की थी. इसी साल कपल ने अपने पहले बच्चे अगत्स्य का जन्म दिया था. इसके बाद साल 2023 में वैलेंटाइन डे के मौके पर हार्दिक और नताशा ने दोबारा शादी की. कपल हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधा था.

ज़रूर पढ़ें