Indore आईं दिव्या खोसला बोलीं- ‘एस्ट्रोलॉजर कहते हैं मुझे राजनीति में जाना चाहिए, लेकिन मैं Acting के लिए बनी हूं’

Bollywood Actress Divya Khosla Kumar: दिव्या ने आगे बातचीत में कहा कि, मैं राजनीति को बहुत अधिक फॉलो नहीं करती, मुझे मालूम है कि चुनाव चल रहे हैं, मैं राजनीति की जानकारी रखती हूं, लेकिन हर दिन फॉलो नहीं करती
Actress Divya Khosla said that I have come for the promotion of Savi film.

एक्ट्रेस दिव्या खोसला ने कहा कि मैं सावी फिल्म की प्रमोशन के लिए आई हूं.

Bollywood Actress Divya Khosla Kumar: अपनी आगामी फिल्म सावी के प्रमोशन के लिए दिव्या इंदौर पहुंची. यहां मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इंदौर मुझे बहुत पसंद है, मैं अक्सर यहां आती रहती हूं, मुझे यहां बहुत अच्छा लगता है. इस बार मैं सावी फिल्म की प्रमोशन के लिए आई हूं. यह सावित्री की स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है. जैसे सती सावित्री जी अपने पति को यमराज से छुड़ा कर लाई थी, उससे इंस्पायर होकर हमने आज के समय की फिल्म बनाई है, यह एक थ्रिलर फिल्म है. इसमें सावी के पति को यूके की जेल में बंद कर दिया जाता है और वह कैसे जेल ब्रेक अटैंप करती है, यह इस फिल्म में दिखाया हैं. कैसे एक हाउसवाइफ जेल ब्रेक का प्लान बनाकर उसे एग्जीक्यूट करती है. यह रोल मेरे लिए चैलेंजिंग था, ऐसा रोल मैंने पहले कभी नहीं निभाया. आपने अब तक मुझे क्यूट और बबली के रोल में देखा होगा, लेकिन ऐसी भूमिका नहीं देखी होगी. एक ऐसी महिला जो घर में ही रहती है, जब उसके परिवार पर आती है तो वह किसी भी हद तक जा सकती है, कैसे वह अपने अंदर से शक्ति निकालती है, उसी से संबंधित यह फिल्म है. इस फिल्म को देखकर सभी प्रेरित होंगे.

एस्ट्रोलॉजर कहते है, मुझे आना चाहिए राजनीति में

दिव्या ने आगे बातचीत में कहा कि, मैं राजनीति को बहुत अधिक फॉलो नहीं करती, मुझे मालूम है कि चुनाव चल रहे हैं, मैं राजनीति की जानकारी रखती हूं, लेकिन हर दिन फॉलो नहीं करती, मुझे ऐसा कोई इंस्पिरेशन नहीं है कि मैं इस फील्ड में चली जाऊं। मेरे एस्ट्रोलॉजर कहते हैं कि मैं इस फील्ड में जाऊं, यह सुनकर मुझे बहुत हैरानी होती है, क्योंकि मेरा कोई ऐसा इंटरेस्ट नहीं है.

ये भी पढे़ें: ग्वालियर में पेट दर्द के इलाज के लिए लाई गई 13 साल की नाबालिग निकली गर्भवती, रोते हुए बताई सारी कहानी

इंडस्ट्री पहले से बेहतर हो गई है

पहली फिल्म से अभी तक इंडस्ट्री में चेंज के सवाल पर वह बोली कि मैं लगातार काम कर रही थी. मैं कमरे के पीछे काम कर रही थी. कुछ फिल्में मैंने डायरेक्ट की है. यारियां और सनम रे फिल्म और कई म्यूजिक वीडियो मैं डायरेक्ट किए हैं. मैंने अब फिर से एक्टिंग शुरू की है. इंडस्ट्री में बहुत अधिक चेंज आ गया है. स्क्रिप्ट अच्छी-अच्छी बन रही हैं. इंडस्ट्री बहुत ओपन हो गई है, बेहतरीन हो गई है.

ज़रूर पढ़ें