25 साल बाद करण जौहर से Salman Khan ने मिलाया हाथ, इस साउथ डायरेक्टर के साथ करेंगे फिल्म 

फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, ‘यह एक स्पेशल प्रोजेक्ट है. फिल्म से जुड़े सभी लोग इसे नवंबर 2023 तक शुरू करने के लिए एक्साइटेड हैं.
salman khan

सलमान खान

Salman Khan: बीते साल सलमान खान की फिल्म टाइटर 3 रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की थी. वहीं सलमान ने शाहरुख खान की फिल्म पठान में छोटा सा कैमियो रोल भी किया था. अब खबर है कि सलमान खान अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने साउथ के फेमस डायरेक्टर विष्णुवर्धन की एक फिल्म करने के लिए हामी भर दी है.

साथ डायरेक्टर विष्णुवर्धन

बता दें कि साउथ के फेमस प्रोड्यूसर और डायरेक्टर विष्णुवर्धन अररामम (तमिल) और शेरशाह जैसी हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इसके लिए सलमान खान और विष्णु के बीच बातचीत पूरी हो चुकी है. फिल्म को लेकर चर्चा है कि ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी. जिसमें सलमान लीड रोल में नजर आएंगे.

करण जौहर करेंगे प्रोड्यूस

विष्णुवर्धन के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे, जिसमें सलमान खान लीड रोल करेंगे. बता दें कि सलमान खान 25 साल बाद करण जौहर के साथ काम करेंगे. इससे पहले सलमान और करण जौहर ने फिल्म कुछ कुछ होता है में काम किया था. अब दोनों एक एक्शन फिल्म पर साथ काम करेंगे, जिसे करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे. यह एक एक्शन फिल्म होगी. इसके निर्देशन का जिम्मा ‘शेरशाह’ फेम डायरेक्टर विष्णुवर्धन का होगा.

ये भी पढ़ें: OTT Release: कम बजट की सुपरहिट फिल्में घर बैठे देखिए, OTT पर हो चुकी हैं रिलीज

इसी महीने शुरू हो जाएगा प्री-प्रोडक्शन

एक सूत्र के मुताबिक, यह एक स्पेशल प्रोजेक्ट है. फिल्म से जुड़े सभी लोग इसे नवंबर 2023 तक शुरू करने के लिए एक्साइटेड हैं. यह ‘शेरशाह’ के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में विष्णुवर्धन की दूसरी फिल्म हो सकती है. सब कुछ ठीक रहा तो इसका प्री-प्रोडक्शन वर्क इसी महीने शुरू हो जाएगा. फिल्म का टाइटल और बाकी की स्टार कास्ट अभी फाइनल होना बाकी है.’

सलमान खान ‘द बुल’ की शूटिंग में बिजी

फिलहाल सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द बुल’ पर काम कर रहे हैं. ये फिल्म साल 2025 में रिलीज होगी. वहीं अब वो 25 साल बाद करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में फिल्म करने वाले हैं. 

ज़रूर पढ़ें