Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले में राधिका खेड़ा का बड़ा बयान, बोलीं- INDIA गठबंधन में महिलाएं असुरक्षित

Swati Maliwal Assaulted Case: हाल में BJP जॉइन करने वाली राधिका खेड़ा(Radhika Kheda) ने स्वाति मालीवाल के जरिए कांग्रेस और INDIA गठबंधन पर बड़ा हमला बोला है.
Swati Maliwal, Radhika Kheda

स्वाति मालीवाल को लेकर राधिका खेड़ा का बड़ा बयान

Swati Maliwal Assaulted Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट मामले में कई नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. जहां एक ओर स्वाति मालीवाल के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने दावा किया कि स्वाति मालीवाल की जान खतरे में है. वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. पूर्व कांग्रेस नेशनल मीडिया को-ऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा(Radhika Kheda) ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. हाल में BJP जॉइन करने वाली राधिका खेड़ा ने स्वाति मालीवाल के जरिए कांग्रेस और INDIA गठबंधन पर बड़ा हमला बोला है.

भी तक उन्होंने उस व्यक्ति को जेल भी नहीं भेजा- खेड़ा

BJP नेता राधिका खेड़ा राधिका खेड़ा ने AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले पर कहा, ‘यह दुख की बात है कि आम आदमी पार्टी, कांग्रेस या INDIA गठबंधन हो, वहां महिलाएं असुरक्षित हैं. अगर संजय सिंह ने यह मान भी लिया है कि ऐसा कुछ हुआ है तो अभी तक उन्होंने उस व्यक्ति को जेल भी नहीं भेजा.’ बता दें कि AAP सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को कबूल किया था कि मुख्यमंत्री आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ अभद्रता की गई थी. उन्होंने मीडिया से कहा था कि 13 मई को बहुत ही निंदनीय घटना घटित हुई. सुबह अरविंद केजरीवाल से मिलने स्वाति मालीवाल उनके आवास पर पहुंची थी और वह ड्रॉइंग रूम में केजरीवाल का इंतजार कर रही थी. इस बीच सीएम के पीए बिभव कुमार ने उनके साथ अभद्रता और बदतमीजी की.

यह भी पढ़ें: PM Modi के बयान पर बौखलाया पाक, भारत को दी गीदड़भभकी, बोला- हमारी रणनीतिक क्षमता का उद्देश्य…

‘स्वाति मालीवाल खुद पुलिस स्टेशन सिविल लाइन्स पहुंची थी

बता दें कि पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक स्वाति मालीवाल सोमवार को सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन पहुंची थी और मुख्यमंत्री के पर्सनल स्टाफ के खिलाफ शिकायत की. हालांकि पुलिस को उनकी तरफ से औपचारिक रूप से शिकायत नहीं मिली. DCP-नॉर्थ मनोज मीना ने बताया, ‘हमें सुबह 9:34 बजे PCR पर एक कॉल मिली, जिसमें कॉल करने वाले ने कहा कि उसके साथ CM आवास के अंदर मारपीट की गई है. उसके बाद स्थानीय पुलिस ने कॉल का जवाब दिया. इसके कुछ समय बाद AAP सांसद स्वाति मालीवाल खुद पुलिस स्टेशन सिविल लाइन्स आई. हालांकि इस मामले में उनकी ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक CM हाउस से मालीवाल ने PCR कॉल की और कॉल के बाद दिल्ली पुलिस सिविल लाइंस स्थित CM हाउस पर पहुंची. इस दौरान स्वाति वहां नहीं मिली.

ज़रूर पढ़ें