Karnataka Politics: सेक्स स्कैंडल में फंसे पूर्व PM एचडी देवेगौड़ा के सांसद पोते, कांग्रेस बोली- ये सभ्य समाज के लिए धब्बा

Karnataka Politics: प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना के खिलाफ एक महिला ने हासन के होलेनरासीपुर थाने में यौन शोषण की FIR दर्ज कराई है.

प्रज्वल रेवन्ना

Karnataka Politics: पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के सांसद पोते प्रज्वल रेवन्ना चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. रेवन्ना के कथित सेक्स स्कैंडल के लगातार कई वीडियो सामने आए हैं. जिसके बाद से कर्नाटक की सियासत में भूचाल आ रखा है. कर्नाटक महिला आयोग ने इसे राज्य का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल करार दिया है. वहीं, कांग्रेस ने दावा किया कि भाजपा को इस यौन उत्पीड़न और अश्लील वीडियो की पहले से जानकारी से थी.

बताते चलें कि जेडीएस नेता प्रज्वल रेवन्ना पर आरोप है कि उन्होंने कई महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया है. इसके कई वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिसमें महिलाएं खुद को छोड़ने की गुहार लगाती नजर आ रही हैं और रेवन्ना कथित रूप से वीडियो शूट करते नजर आ रहे हैं. वहीं, मामले में सिद्दारमैया सरकार ने SIT जांच के आदेश दिए हैं. वहीं, हासन से चुनाव लड़े प्रज्वल रेवन्ना जर्मनी चले गए हैं.

महिला कुक ने लगाया बड़ा आरोप

प्रज्वल रेवन्ना और उनके विधायक पिता एचडी रेवन्ना के खिलाफ उनकी कुक रही एक महिला ने हासन के होलेनरासीपुर थाने में यौन शोषण की FIR दर्ज कराई है. महिला ने आरोप लगाया कि एचडी रेवन्ना ने उनके घर काम शुरू करने के चार महीने बाद से उसका यौन उत्पीड़न करना शुरू कर दिया था और उनका बेटा प्रज्वल रेवन्ना उसकी बेटी को वीडियो कॉल करके उसके साथ अश्लील बातें करता था.

कांग्रेस ने कही ये बात

कांग्रेस ने भाजपा और जेडीएस पर बड़ा हमला बोला है. पार्टी ने कहा, “एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना के हजारों अश्लील वीडियो सामने आए हैं. अश्लील वीडियो से भरी हुई पेनड्राइव से पता चला है कि सांसद और NDA उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना ने हजारों महिलाओं का यौन उत्पीड़न कर उनके आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किए. यह घटना बेहद हैरान करने वाली है और सभ्य समाज के लिए धब्बा है. अब महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने वाले सांसद और NDA उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना के मामले की जांच SIT करेगी.

सबसे चौंकाने वाली बात ये कि- BJP को इस यौन उत्पीड़न और अश्लील वीडियो की जानकारी पहले से थी. लेकिन सत्ता के लालच में डूब चुकी BJP ने आंखें बंदकर महिलाओं की इज्जत को तार-तार करने वाले बलात्कारी को टिकट दे दिया. आज एक बार फिर महिला सम्मान का ढोंग करने वाले नरेंद्र मोदी और BJP की सच्चाई देश के सामने आ चुकी है. यही BJP का असली ‘चाल, चरित्र और चेहरा’ है.”

मोदी जी क्या अब भी आप चुप रहेंगे? प्रियंका गांधी ने पूछा

ज़रूर पढ़ें