Lok Sabha Election: कवासी लखमा के विवादित बयान पर बोले सीएम विष्णुदेव साय- कांग्रेसियों का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है

Lok Sabha Election: सीएम साय ने आदिवासियों के बीच भविष्य में भाजपा द्वारा आरक्षण खत्म किए जाने के दुष्प्रचार और भ्रम फैलाने पर भी आज जवाब दिया. साय बोले कि कांग्रेसी वोट के लालच में आदिवासियों के बीच भ्रम फैला रहे हैं कि उनका आरक्षण खत्म हो जाएगा.
Chhattisgarh News

सीएम विष्णु देव साय

Lok Sabha Election: महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के मैनपुर स्थित गुरुजी भाठा(अ) में सीएम विष्णुदेव साय ने बीजेपी की लोकसभा प्रत्याशी रुपकुमारी चौधरी के पक्ष में सभा की. इस दौरान विष्णुदेव साय ने छत्तीसगढ़ में मोदी की गारंटी को हर हाल में पूरा करने की बात जनता से कही. अपने संबोधन में विष्णुदेव साय ने भूपेश बघेल और कांग्रेस को जमकर कोसा. इस दौरान विष्णुदेव साय ने आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प जनता को दिलवाया.

हार देखकर कांग्रेसियों का मानसिक संतुलन बिगड़ा – सीएम विष्णु देव साय

सीएम विष्णुदेव साय ने भूपेश बघेल पर हमला बोला. सीएम साय ने कहा कि भूपेश बघेल ने पांच साल छत्तीसगढ़ को लूटा है. भूपेश बघेल सरकार ने हर जगह घोटाला किया. कोयले में घोटाला, रेत में घोटाला, दारू में घोटाला. इसलिए 2023 में भूपेश बघेल को परिणाम भुगतना पड़ा. शराब के दो काउंटर थे- एक काउंटर का पैसा सरकार के पास और दूसरा इनके आलाकमान के पास जाता था. भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ की युवा पीढ़ी को जुआ खिलाने वालों का साथ दे रहे थे.भूपेश ने 2018 में गंगा का अपमान किया, बाद में महादेव का किया. कांग्रेस के सभी नेताओं को मौजूदा समय मे हार दिख रही है. बड़े-बड़े नेताओं को हार दिख रही है तो मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. उन्होंने कांग्रेस द्वारा महिलाओं से “नारी न्याय” के फार्म भरवाने को लेकर कहा कि कांग्रेस जनता में भ्रामक बातें फैला रही है.

ये भी पढ़ें – नक्सलियों ने पुलिस और अर्धसैनिक बालों पर लगाया एयर स्ट्राइक का आरोप, जारी किया प्रेस नोट

कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के बयान पर किया पलटवार

सीएम साय ने कवासी लखमा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पूरे छत्तीसगढ़ में कांग्रेसियों की हार दिख रही है, जिसके कारण इन लोगों के दिमाग का संतुलन बिगड़ गया है. वो गोंडी भाषा में बयान देते हैं कि मैं तो जीतूँगा, मोदी मरेगा. इन लोगों का दिमाग खराब हो गया है. सब पागल हो गए है.

खत्म नहीं होगा आरक्षण – सीएम विष्णु देव साय

सीएम साय ने आदिवासियों के बीच भविष्य में भाजपा द्वारा आरक्षण खत्म किए जाने के दुष्प्रचार और भ्रम फैलाने पर भी आज जवाब दिया. साय बोले कि कांग्रेसी वोट के लालच में आदिवासियों के बीच भ्रम फैला रहे हैं कि उनका आरक्षण खत्म हो जाएगा. उन्होंने जनता को आश्वस्त किया कि आरक्षण कभी भी खत्म नहीं होगा. कोई भी ताकत आरक्षण को ख़त्म नहीं कर सकती. उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है तो अब वे आरक्षण ख़त्म होने का भ्रम फैला रहे हैं. सीएम साय ने जनता से अपील की है कि कांग्रेसियों की बातों में नहीं आना है, उसको सबक सिखाना है और इस चुनाव में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का खाता भी नहीं खुलने देना है.

ज़रूर पढ़ें