Lok Sabha Election: चंडीगढ़ से मनीष तिवारी तो मंडी से विक्रमादित्य सिंह… कांग्रेस ने जारी की 16 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट

Lok Sabha Election: कांग्रेस ने चंडीगढ़ से मनीष तिवारी और हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से विक्रमादित्य सिंह को टिकट दिया है.

कांग्रेस ने जारी की 16 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट

Lok Sabha Election: कांग्रेस ने शनिवार को लोकसभा चुनाव के लिए 16 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी कर दी है. पार्टी ने चंडीगढ़ से मनीष तिवारी और हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से विक्रमादित्य सिंह को टिकट दिया है.

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस की ताजा लिस्ट में गुजरात की चार, हिमाचल प्रदेश की दो और ओडिशा की नौ सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया गया है. गुजरात की मेहसाणा से रामजी ठाकोर, अहमदाबाद ईस्ट से हिम्मत सिंह पटेल, राजकोट से परेशभाई धनानी और नवसारी सीट से नैसाढ़ देसाई को टिकट मिला है.

कंगना से भिड़ेंगे विक्रमादित्य सिंह

कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से विक्रमादित्य सिंह और शिमला (एससी) सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उम्मीदवार बनाया है. बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने मंडी से एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिमला (एससी) सीट से सुरेश कुमार कश्यप को टिकट दिया है.

ये भी पढ़ेंः ‘लूटपाट के सिवाय…’, कंगना रनौत का कांग्रेस पर हमला, बोलीं- कहां गया पांच लाख रोजगार

भुवनेश्वर सीट से यासिर नवाज को टिकट

कांग्रेस ने ओडिशा की क्योंझर एसटी सीट से मोहन हेम्बराम, बालासोर से श्रीकांत कुमार जेना, भदरक एससी सीट से अनंत प्रसाद सेठी, जजपुर एससी सीट से आंचल दास, ढेंकानाल सीट से सष्मिता बेहरा, केंद्रपड़ा सीट से सिद्धार्थ स्वरूप दास, जगतसिंहपुर एससी सीट से रबिंद्र कुमार सेठी, पुरी से सुचारिता मोहंती और भुवनेश्वर सीट से यासिर नवाज को टिकट दिया है.

मनीष तिवारी की बदली गई सीट

कांग्रेस ने चंडीगढ़ सीट से वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी को अपना उम्मीदवार बनाया है. आपको बता दें कि मनीष तिवारी पंजाब की आनंदपुर साहिब सीट से सांसद हैं. वो अब बीजेपी के संजय टंडन को टक्कर देंगे.

ज़रूर पढ़ें