Lok Sabha Election: ‘किसी मदरसे से निकले बच्चे ने नहीं…’, वोट जिहाद को लेकर इंडी गठबंधन पर बरसे पीएम मोदी, बोले- लोकतंत्र और संविधान का किया अपमान

Lok Sabha Election: पीएम मोदी ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन ने लोकतंत्र के उत्सव में वोट जिहाद की बात करके लोकतंत्र और संविधान का अपमान किया है.

इंडी गठबंधन पर बरसे पीएम मोदी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार चुनावी जनसभाएं और रोड शो कर रहे हैं. इसी क्रम में वह गुरुवार को गुजरात के आणंद पहुंचे. यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी इंडी गठबंधन को जमकर घेरा है. पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के कारण दशकों तक देश के संविधान के साथ भांति-भांति के खिलवाड़ हुए. इस दौरान उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की भतीजी मारिया आलम खान के वोट जिहाद वाले बयान को लेकर भी निशाना साधा है.

‘कांग्रेस के इरादे खतरनाक’

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन के एक नेता ने उनकी रणनीति को देश के सामने उजागर कर दिया है. चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “इंडी गठबंधन ने मुसलमानों से वोट जिहाद करने को कहा है… यह एक शिक्षित मुसलमान के परिवार से आया है, किसी मदरसे से निकले बच्चे ने नहीं कहा.” पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन ने लोकतंत्र के उत्सव में वोट जिहाद की बात करके लोकतंत्र और संविधान का अपमान किया है. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के किसी भी नेता ने अभी तक इस बयान का विरोध नहीं किया है.

विपक्ष को निशाने पर लेते हुए पीएम मोदी ने कहा, ” एक तरफ इंडी गठबंधन एससी, एसटी, ओबीसी और सामान्य श्रेणियों को विभाजित करने की कोशिश कर रहा है, तो दूसरी तरफ वोट जिहाद का नारा लगा रहा है. इससे पता चलता है कि उनके इरादे कितने खतरनाक हैं.”

‘हम सिर्फ वोटों का जिहाद कर सकते हैं’

दरअसल, सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी मारिया आलम खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुस्लिम समाज के लोगों से वोट जिहाद करने की अपील करती नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो यूपी के फर्रूखाबाद में एक जनसभा का बताया जा रहा है. चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मारिया ने कहा कि बहुत अकलमंदी के साथ, बहुत जज्बाती न होकर, बहुत खामोशी के साथ, एक साथ होकर वोटों का जिहाद करो क्योंकि हम सिर्फ वोटों का जिहाद कर सकते हैं और इस संघी सरकार को भगाने का काम कर सकते हैं.

ज़रूर पढ़ें