Lok Sabha Election: क्या पवन सिंह आसनसोल से लड़ेंगे चुनाव? जानें क्यों शुरू हो गईं फिर अटकलें

Lok Sabha Election: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस के नेता बाबुल सुप्रियो पर निशाना साधा है. जिसके बाद से कहा जा रहा है कि पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने का मूड बना लिया है.

Lok Sabha Election

पवन सिंह (फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग की शुरुआत 19 अप्रैल से हो रही है. तमाम सियासी दल जोरों-शोरों से चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं. पक्ष-विपक्ष लगातार एक दूसरे को घेर रहे हैं. इस बीच भाजपा नेता और भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. जिसके बाद से कहा जा रहा है कि पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने का मूड बना लिया है.

दरअसल, पवन सिंह को आसनसोल से टिकट मिलने के बाद टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो ने एक पोस्ट किया था. जिसमें भोजपुरी गानों को लेकर सुप्रियो ने पवन सिंह को घेरा था. वहीं, अब पवन सिंह ने इसपर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने शनिवार, 30 मार्च को सोशल मीडिया मंच X पर लिखा- “कलाकार और सन्यासी की कोई जाति या धर्म नहीं होता है. इनको इनकी समाज विशेषताओं के लिए सम्मान मिलता था, है और मिलता रहेगा. 2019 में मैं बाबुल सुप्रियो जी के प्रचार के लिए आसनसोल आया था,खूब मान-सम्मान मिला. आखिर 2024 में बाबुल जी की ऐसी क्या मजबूरी रही कि मुझे बदनाम करने के लिए फर्जी चित्रों का सहारा लेना पड़ा. आपने संगीत को भी धोखा देने का कार्य किया है. पूर्ण रूप से टीएमसी के नेता बन गए है. दुर्भाग्य !!”

ये भी पढ़ेंः हेमा मालिनी के खिलाफ कांग्रेस उतारेगी सेलिब्रिटी! मथुरा से चुनाव लड़ सकते हैं बॉक्सर विजेंद्र सिंह

पवन सिंह को भाजपा ने दिया था टिकट

भाजपा ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह को उम्मीदवार बनाया था. हालांकि बाद में पवन सिंह ने वहां से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. लेकिन अब लगता है कि उन्होंने चुनाव लड़ने का फिर से मूड बना लिया है.

बाबुल सुप्रियो को दिया चैलेंज

टीएमसी के मंत्री बाबुल सुप्रियो को पवन सिंह ने चैलेंज भी दिया है. उन्होंने कहा- “आपने (बाबुल सुप्रियो) चार गाने का जो पोस्टर पोस्ट किया है; अगर ये चारों पोस्टर के गाने को सही साबित कर देते हैं तो मैं राजनीति और संगीत दोनों से सन्यास ले लूंगा… नहीं तो आप..”

ज़रूर पढ़ें