मध्य प्रदेश के लिए BJP ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, पीएम मोदी से लेकर सीएम मोहन यादव तक प्रचार अभियान को देंगे धार

मध्य प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में ये स्टार प्रचारक भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में सभाएं करेंगे. पीएम मोदी एमपी के लगभग सभी निर्वाचन क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी, सीएम मोहन यादव

पीएम मोदी, सीएम मोहन यादव

BJP Star Campaigners: लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अब प्रचार की कमान अपने 40 हरफनमौला नेताओं के ऊपर सौंप दी है. मध्य प्रदेश के लिए 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी गई है. इस लिस्ट में पीएम मोदी, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गडकरी, शिव प्रकाश, मोहन यादव, वीडी शर्मा और ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम भी शामिल हैं. मध्य प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में ये स्टार प्रचारक भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में सभाएं करेंगे. पीएम मोदी एमपी के लगभग सभी निर्वाचन क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे.

एमपी के इन नेताओं को मिली जगह

बता दें कि बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची में मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम व भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती को जगह नहीं दी गई है. मध्य प्रदेश के भी कई नेता को इस सूची में जगह मिली है. एमपी के सीएम मोहन यादव, एमपी बीजेपी प्रदेश वीडी शर्मा, डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला, उप-मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और भूपेंद्र पटेल का नाम शामिल है.

यह भी पढ़ें: PM Modi ने बशीरहाट से BJP उम्मीदवार Rekha Patra से फोन पर की बात, बताया ‘शक्ति स्वरूपा’

सुरेश पचौरी भी संभालेंगे प्रचार की जिम्मेदारी

वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीरेंद्र कुमार खटीक, फग्गन सिंह कुलस्ते, हितानंद, प्रहलाद पटेल, कैलाश विजयवर्गीय, जयभान सिंह पवैया, राकेश सिंह, लाल सिंह आर्य, नारायण कुशवाह, तुलसी सिलावट, निर्मला भूरिया, एदल सिंह कंसाना, गोपाल भार्गव, नरोत्तम मिश्रा, कविता पाटीदार, गौरीशंकर बिसेन और हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए सुरेश पचौरी को प्रचार की जिम्मेदारी दी गई है.

ज़रूर पढ़ें