MP News: इंदौर में चपरासी ने खुद को इंस्पेक्टर बताकर व्यापारी को पहनाई लाखों की टोपी, अब पुलिस कर रही तलाश

Indore Crime News: दिनेश गौड़ ने खुद को इंस्पेक्टर बताते हुए व्यापारी राकेश जोशी को लाखों का चूना लगा दिया.
In Indore, a peon, Dinesh Gaur, duped businessman Rakesh Joshi of lakhs by pretending to be an inspector.

इंदौर में एक चपरासी ने दिनेश गौड़ ने खुद को इंस्पेक्टर बताते हुए व्यापारी राकेश जोशी को लाखों का चूना लगा दिया.

Indore Crime News: इंदौर में करोड़ों के घोटाले के बाद एक और घोटाला सामने आया है. अब यहां नगर निगम के एक चपरासी ने खुद को इंस्पेक्टर बताकर एक चपरासी ने व्यापारी के साथ लाखों की ठगी कर दी. ठगी करने वाले चपरासी का नाम दिनेश गौड़ है. आरोपी ठग नगर निगम मे पदस्थ था. वहीं अब पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है.

यह है पूरा मामला

एमआईजी पुलिस के अनुसार आरोपी दिनेश गौड़ है, जो नगर निगम में चपरासी के पद पर है. उसने खुद को इंस्पेक्टर बताते हुए राकेश जोशी निवासी नेहरू नगर को लाखों का चूना लगा दिया. आरोपी ने नगर निगम की कुलकर्णी का भट्टा स्थित दुकानों को आबंटित कराने का लालच देकर एग्रीगेंट तैयार करवाकर साढ़े आठ लाख रुपए ऐंठ लिए. व्यापारी से उसने नगद एंव ऑनलाईन खातों में रुपए लिए थे. इसके साथ ही ठगी के लिए आरोपी ने जोशी के बेटे उत्सव के नाम से निगमायुक्त के नाम का एक शपथ पत्र भी लिया था.

ये भी पढ़ें: जबलपुर के रानी दुर्गावती एल्गिन अस्पताल में 8 माह से नवजात शिशुओं को पिलाई जा रही अमान्य दवा, रिपोर्ट के बाद हड़कंप

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

बता दें कि, दिनेश गौड़ को नगर निगम द्वारा पहले भी धोखाधड़ी और फर्जीवाड़े के संबंध में निलंबित किया जा चुका है. पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर लंबी जांच के बाद आरोपी पर केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी हैं.

ज़रूर पढ़ें