MP News: पूर्व CM कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस, BJP प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने वायरल वीडियो के मामले में दर्ज कराया है केस

Chhindwara News: BJP प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने पूर्व CM कमलनाथ और उनके PA आरके मिगलानी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है.
Vivek Bunty Sahu, has filed a police complaint against former CM Kamal Nath and his PA RK Miglani.

छिंदवाड़ा से BJP प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने पूर्व CM कमलनाथ और उनके PA आरके मिगलानी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है.

MP Politics News: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. कमलनाथ के बंगले शिकारपुर पर पुलिस की टीम पहुंची है. जानकारी के अनुसार, पुलिस की टीम जांच कर रही है. तीन थाने की पुलिस टीआई के नेतृत्व में कमलनाथ के घर पहुची है. जिसमे कुंडीपुरा, देहात और कोतवाली थाने की पुलिस बल शामिल है. दरअसल छिंदवाड़ा से BJP प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने पूर्व CM कमलनाथ और उनके PA आरके मिगलानी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में विवेक बंटी साहू पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके पीए आरके मिगलानी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ें: सतपुड़ा टाईगर रिजर्व में दिखा अनोखा नजारा, पर्यटकों के सामने अचानक आ गया टाइगर का झुंड

शिकायत दर्ज होने के बाद पहुंची है पुलिस

बंटी साहू का आरोप है कि आरके मिगलानी ने पत्रकारों को मेरा कूटरचित आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपए का प्रलोभन दिया था. इस मामले को लेकर भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने इसको लेकर पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. वही अब शिकायत दर्ज होने के बाद जिला पुलिस कमलनाथ के बंगले में पहुंची है. वहीं इस मामले पर टीआई कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. दूसरी तरफ, कमलनाथ अपने सारे चुनावी कार्यक्रम रद्द करके अपने आवास पर लौट आए, जहां पुलिस की टीम मौजूद थी. पुलिस ने किसी से पूछताछ की है या नहीं, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है.

साजिश के तहत AI वीडियो वायरल कराया गया: विवेक बंटी साहू

वहीं इस पूरे मामले पर शिकायत करने वाले BJP प्रत्याशी विवेक बंटी साहू का कहना है कि AI का उपयोग करके बनाए गये वीडियो को वायरल करने की साजिश रची जा रही थी. वीडियो 17 अप्रैल को दोपहर 2 बजे के बाद वायरल करना था. वायरल वीडियो के माध्यम से मेरी छवि धूमिल करने का प्रयास किया गया है. मैं कमलनाथ जी से कहना चाहता हूं कि आइये विचारधारा के माध्यम से अपनी बात रखें. खुले मन से चुनाव लड़े.

 

 

ज़रूर पढ़ें