MP News: भोपाल में बच्ची से दुष्कर्म मामले पर कमलनाथ ने कहा- पूरी ईमानदारी से जांच हो, दोषियों को मिले सख़्त सजा

8 year old girl raped in school hostel in Bhopal: इस पूरी घटना पर पूर्व सीएम घटना पर निष्पक्ष जांच पर कार्यवाई की मांग की है.
former cm kamal nath

भोपाल मे हुई दुष्कर्म की घटना के बाद पूर्व सीएम घटना पर निष्पक्ष जांच पर कार्यवाई की मांग की है.

Bhopal Crime News: भोपाल में आठ साल की मासूम छात्रा के साथ स्कूल के छात्रावास में दुष्कर्म व दरिंदगी की घटना सामने आयी. वहीं घटना के सामने आने के बाद अब इस पर राजनीति गर्माने लगी है. नेताओं के बयान सामने आने लगे है. अब पूरी घटना में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आरोपियों पर कड़ी कार्यवाई की मांग की है.

एक्स पर लिखा- ‘घटना की पूरी ईमानदारी से जांच हो, दोषियों को मिले सख़्त सजा’

एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ ने पूरी घटना की निष्पक्ष जांच की कार्यवाई की मांग करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा –  भोपाल के एक स्कूल में छोटी बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना दिल दहला देने वाली है. अभी कुछ दिन पहले ही जोबट में भी छोटी बच्ची के साथ दुष्कृत्य का मामला सामने आया था. प्रदेश में बेटियों के साथ हो रही इस तरह की ज़्यादती सभ्य समाज के माथे पर कलंक है. लेकिन दुर्भाग्य यह है कि मध्य प्रदेश की सरकार बेटियों को सुरक्षा देने और अपराधियों को कड़ा से कड़ा दंड देने की जगह उन लोगों पर कार्रवाई करती है जो पीड़ितों के साथ सहानुभूति व्यक्त करते हैं. जोबट में पीड़ित परिवार से मिलने गये कांग्रेस नेताओं पर मुक़दमा दर्ज करना यही दिखाता है. मैं सरकार से माँग करता हूँ कि आप बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार को राजनैतिक बदले का औज़ार बनाने के बजाय, क़ानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने पर ध्यान दीजिए. मैं माँग करता हूँ कि भोपाल की घटना में पूरी ईमानदारी से जाँच की जाए और दोषियों को सख़्त से सख़्त सजा दी जाए.

ये भी पढ़ें: राजगढ़ में दिग्विजय सिंह की अपील का पर्चा हुआ वायरल, पर्चे में लिखी है सनातन धर्म के सिद्धांतों पर चलने की बात

यह है पूरा मामला

वारदात करीब 5 दिन पुरानी बताई जा रही है. पीड़िता बच्ची की मां जब बच्ची से मिलने पहुंची तो बच्ची ने पूरी वारदात के बतायी कि एक दिन वह अपने कमरे में सो रही थी, उसकी नींद खुली तो उसने देखा कि उसके बिस्तर पर तीन अंकल लेटे हुए थे. इनमें से एक अंकल कह रहे थे कि बच्ची की आंख खुल रही है. इसके बाद से ही उसके प्राइवेट पार्ट व पेट में दर्द हो रहा है. इस शिकायत पर जांच करने के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया है. अब पुलिस मामले की जांच बात कह रही है.

ज़रूर पढ़ें