MP News: अलीराजपुर गैंगरेप मामले पर सियासत,जीतू पटवारी ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात, घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग की

Congress Jitu Patwari: थाना जोबट में पास्को एक्ट के तहत कई धाराओं में प्रकरण दर्जकर दोनों नाबालिगों को हिरासत में ले लिया है. 
jitu_patwari_

एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी (फाइल फोटो)

Alirajpur incident: आदिवासी बाहुल्य जिले अलीराजपुर में शुक्रवार को हुई दुष्कर्म की घटना ने अब तूल पकड़ लिया है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी अलीराजपुर जिले जोबट खट्टाली गांव पहुचें. उन्होंने ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की. इस दाैरान परिवार की महिलाओ ने जीतू पटवारी ने कहा कि हम यहां असुरक्षित महसूस करते है. पीड़ित परिवार को जीतू पटवारी ने अस्वस्थ करते हुए कहा कि दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी.

यह है मामला

आदिवासी बाहुल्य जिले अलीराजपुर में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना शुक्रवार सुबह 4 बजे की है. शादी में आई तीन लड़कियां विवाह स्थल से कुछ दूर पर बाथरूम के लिए गई हुई थीं. इसी दौरान यहां पहले से मौजूद दो युवकों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की. जिसमें दो लड़कियां तो बच कर निकल गई लेकिन एक पीड़िता भाग नहीं पाई, जिसके बाद दोनों किशोर लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीड़िता की दादी ने कहा- ‘आरोपियों के घर टूटे’

पूरी घटना पर पीड़िता की दादी ने अपना दुख बताते हुए कहा कि आरोपियों के घर तोड़े जाना चाहिए और आरोपी जेल में ही खत्म हो जाना चाहिए, यदि वह बाहर आए तो हम मार डालेंगे.

ये भी पढ़ेंः ‘…आरक्षण पर डाका डाला’, कांग्रेस पर बरसे प्रहलाद सिंह पटेल, AMU को लेकर कह दी बड़ी बात

CM मोहन यादव पर जीतू पटवारी ने निशाना साधा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी प्रेसवार्ता करके से मुख्यमंत्री मोहन यादव पर जीतू पटवारी ने निशाना साधा. उन्होंने मामले को लेकर सरकार पर प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा किया. घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए जीतू ने कहा ”कलेक्टर से लेकर बीजेपी के किसी जनप्रतिनिधि ने इस परिवार से मिलना जरुरी नहीं समझा. अलीराजपुर में राजनीतिक पद का दुरुपयोग हो रहा है और मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा की उन्हें कुछ शर्म हो तो अपने मंत्री का इस्तीफा लेना चाहिए.”

आरोपी कैबिनेट मंत्री का रिश्तेदार बताया जा रहा

अलीराजपुर गैंगरेप मामले में तीसरा आरोपी कैबिनेट मंत्री नागर सिंह चौहान का रिश्तेदार बताया जा रहा. इस वजह से अब मामला अब राजनीतिक तूल पकड़ता नजर आ रहा है. थाना जोबट में पास्को एक्ट के तहत कई धाराओं में प्रकरण दर्जकर दोनों नाबालिगों को हिरासत में ले लिया है.

ज़रूर पढ़ें