MP News: कांग्रेस प्रत्याशी तरवर सिंह लोधी का बड़ा आरोप, बोले- भाजपा उतार रही चुनावी मैदान में मेरे नाम से डमी प्रत्याशी

Lok Sabha election2024: दमोह से कांग्रेस प्रत्याशी तरवर सिंह लोधी ने मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाया कि ''भारतीय जनता पार्टी ही मेरे नाम के प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतार रही है.
congress candidate rahul singh lodhi and tarvar singh lodhi

दमोह से BJP प्रत्य़ाशी राहुल सिंह लोधी व Congress प्रत्य़ाशी तरवर सिंह लोधी एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं.

Damoh: लोकसभा चुनाव 2024 होने को बस अब कुछ ही समय बचा है. राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है. इसका ताजा उदाहरण मध्य प्रदेश के दमोह से सामने आया है. हाई प्रोफाइल दमोह लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी तरवर सिंह लोधी ने भाजपा पर आरोप लगाया है.

भाजपा उतार रही मेरे नाम के डमी प्रत्याशी

दमोह से कांग्रेस प्रत्याशी तरवर सिंह लोधी ने मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाया कि ”भारतीय जनता पार्टी ही मेरे नाम के प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतार रही है. बांकी जनता समझदार है, वह जानती है कि 35 सालो में दमोह को क्या मिला.”

राहुल सिंह लोधी ने तरवर सिंह लोधी को विधर्मी बताया था

चुनाव की तारीखों के नजदीक आते ही कांग्रेस और भाजपा नेता एक-दूसरे पर विवादित बयान दे रहे है. अभी कुछ दिन पहले ही भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी ने कांग्रेस के प्रत्याशी तरवर सिंह लोधी को विधर्मी बताते हुए विवादित बयान दिया था. जिसके बाद इस बयान ने तूल पकड़ लिया था.

ये भी पढ़े: विक्रांत भूरिया का इस्तीफा, अब इन्हें बनाया गया एमपी युवा कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष

राहुल सिंह लोधी और तरवर सिंह लोधी रहे हैं करीबी दोस्त

दरअसल तरवर और राहुल दोंनो ही नेता एक दूसरे के काफी करीबी दोस्त थे. दोनों कांग्रेस से विधायक भी रहे हैं. जिन्होंने वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जिता करके पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को तत्कालीन मुख्यमंत्री बनाते हुए कांग्रेस की सरकार बनाई थी. यह बात अलग है कि राहुल बाद में भाजपा में शामिल हो गए और अब भगवा पार्टी के उम्मीदवार हैं. जबकि तरवर अब भी कांग्रेस से जुड़े हैं और पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं वहीं धर्म वीर की जोड़ी एक बार फिर एक दूसरे के प्रतिद्वंद्वी बन कर चुनावी रण में उतरे है.

वहीं जब निर्वाचन आयोग द्वारा चुनावी रण में ताल ठोकने वाले अभ्यर्थियों की सूची चस्पा की गई जिसमें 14 प्रत्याशियों के नाम है. वहीं दूसरी तरफ भाजपा कांग्रेस जो कि राष्ट्रीय पार्टियां हैं. जिनके प्रत्याशियों ने अपने अपने नाम के डमी प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारा है.

 

 

ज़रूर पढ़ें