MP News: पूर्व सांसद और बसपा प्रत्याशी कंकर मुंजारे विधायक पत्नी की जिद के आगे झुके, वायदे अनुसार छोड़ा अपना घर

Balaghat Lok Sabha Seat:  5 अप्रैल की रात कंकर मुंजारे ने अपने वाहन में अपना सामान रखकर अपने घर को 19 अप्रैल तक के लिए अलविदा कह दिया.
BSP Lok Sabha candidate from Balaghat Kankar Munjare

बालाघाट से BSP लोकसभा प्रत्याशी कंकर मुंजारे

Balaghat Lok Sabha Seat: बीते दिनों से पूर्व सांसद और बसपा प्रत्याशी कंकर मुंजारे और बालाघाट विधायक अनुभा मुंजारे के बीच घर छोड़ने की बात को लेकर सामने आ रही थी. आखिरकार 5 अप्रैल की रात कंकर मुंजारे ने घर छोड़ दिया. वह अब गांगुलपारा के पास समीप एक ग्राम में बनाये गयी झोपड़ी में निवास करेगें. घर छोड़ने के दौरान कंकर मुंजारे भावुक भी दिखाई दिये.

पत्नी के सामने झुकना पड़ा

दरअसल कंकर मुंजारे विगत कई दिनों से बालाघाट विधायक अनुभा मुंजारे के द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में किये जा रहे है चुनावी प्रचार से खासे नाराज थे, जिसके चलते उन्होने कहा था कि लोकसभा चुनाव में वह भी चुनाव के प्रत्याशी है, ऐसे में एक ही घर में दो अलग- अलग पार्टियों के चुनावी कार्यक्रम तय नही हो सकते. इसी वजह से पहले तो उन्होने अनुभा मुंजारे को घर छोड़ने के लिए कहा था. लेकिनअनुभा मुंजारे ने यह कहकर घर छोड़ने से इंकार कर दिया था कि “बेटी मायके से विदा होती है, किंतु उसकी अर्थी ससुराल से निकलती है” जिसके चलते कंकर मुंजारे को विधायक पत्नी की जिद के आगे झुकना पड़ा. 5 अप्रैल की रात कंकर मुंजारे ने अपने वाहन में अपना सामान रखकर अपने घर को 19 अप्रैल तक के लिए अलविदा कह दिया.

ये भी पढ़े:  कांग्रेस ने एमपी में बची हुई 3 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की, जानें ग्वालियर से किसे मिला टिकट

राजनीति मे साफ सुथरा पन होना आवश्यक

इस दौरान कंकर मुंजारे ने कहा कि वह सिद्धातों पर चलने वाले नेता है, जो कहते वह कर के दिखाते है. उन्होने बताया कि वह 4 अप्रैल को ही चले जाते लेकिन अनुभा मुंजारे कही बाहर गई थी, वह घर पर नही थी आज वह लौट आई है, अब वह यहां नही रूक सकते है, उन्होने कहा कि राजनीति ने साफ सुथरा पन होना आवश्यक है.

 

ज़रूर पढ़ें