Ghaziabad Hit And Run: बोनट पर 3 किलोमीटर घसीटा…गाजियाबाद में हिट एंड रन की खौफनाक वारदात, VIDEO देख हिल जाएंगे आप

विवाद की शुरुआत दो गाड़ियों के टकराने से हुई. इसके बाद कार ड्राइवर ने युवक को करीब 3 किलोमीटर तक बोनट पर लटकाकर कार घुमाता रहा.
Ghaziabad Hit And Run

Ghaziabad Hit And Run

Ghaziabad Hit And Run: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हिट एंड रन का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है. यहां एक कार वाले ने पीछे टक्कर मारने के बाद रोके जाने पर एक शख्स को बोनट पर लटकाकर करीब 3 किलोमीटर तक घुमाया. एक दुकान में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक बोनट पर लटका है और कार ड्राइवर तेजी से कार भगा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, विवाद की शुरुआत दो गाड़ियों के टकराने से हुई. इसके बाद कार ड्राइवर ने युवक को करीब 3 किलोमीटर तक बोनट पर लटकाकर कार घुमाता रहा. इसके बाद हिम्मत करके कुछ लोगों ने कार रुकवाई. इसके बाद युवक किसी भी तरह से बोनट से उतर पाया. इस मामले में पीड़ित ने कार चालक के खिलाफ कौशांबी थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने कार बरामद कर ली है.

यह भी पढ़ें: “कांग्रेस काल में जो घोटाले होते थे, वो बंद किए…”, PM मोदी ने द्वारका में विपक्ष पर साधा निशाना

पिछले साल दिल्ली से सामने आया था केस

बता दें कि पिछले साल दिल्ली में एक हिट एंड रन का मामला सामने आया था. इस हादसे में एक शख्स की मौत हुई थी. दिल्ली पुलिस ने मामले में गैर इरादतन की धारा के तहत एफआईआर दर्ज कर ड्राइवर समेत कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

बताते चलें कि साल 2022 में दिल्ली में कुल 5662 सड़क हादसे रिपोर्ट किए गए, जिनमें 1772 मामले हिट एंड रन के थे. इन हादसों में 1321 लोग घायल हुए थे, जबकि 673 लोगों की मौत हो गई. वहीं 2021 में हुए 4720 सड़क दुर्घटनाओं में 1590 हिट एंड रन के मामले थे. इन दुर्घटनाओं में 1199 लोग घायल हुए जबकि 558 लोगों की मौत हुई.

ज़रूर पढ़ें