UP News: सीएम योगी के काफिले में चल रही गाड़ी का एक्सीडेंट, कुत्ते को बचाने में हुआ हादसा, 5 पुलिसकर्मियों समेत 11 घायल

लखनऊ पुलिस ने कहा कि सिक्योरिटी के लिए ज़िला पुलिस की गाड़ियां फ्लीट के आगे चलती हैं,उसी में से एंटी डेमो कार से हादसा हुआ.
योगी के काफिले की एक गाड़ी पलटी

योगी के काफिले की एक गाड़ी पलटी

UP News: लखनऊ में सीएम योगी के काफिले की एक गाड़ी हादसे का शिकार हुई है. सीएम की फ्लीट लखनऊ एयरपोर्ट से लौट रही थी. रास्ते में अचानक कुत्ता आ जाने से हादसा हो गया. हादसे में 5 पुलिसकर्मियों समेत 11 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलो को इलाज के लिए KGMU अस्पताल ले जाया गया है. लखनऊ पुलिस ने कहा कि सिक्योरिटी के लिए ज़िला पुलिस की गाड़ियां फ्लीट के आगे चलती हैं, उसी में से एंटी डेमो कार से हादसा हुआ.

हादसे के बाद जॉइंट CP लॉ एंड ऑर्डर उपेन्द्र कुमार अग्रवाल ने कहा, “यह करीब 7:45 की घटना है. सीएम योगी आदित्यनाथ की फ्लीट की सुरक्षा के लिए जिला पुलिस की गाड़ियां चलती है जिसमें इंटरसेप्टर और एंटी डेमो की गाड़ियां चलती हैं. स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला कि सड़क पर एक कुत्ता आ गया था, इंटरसेप्टर की गाड़ी उसे पार कर गई और पीछे की गाड़ियों को भी सूचित किया गया लेकिन उसके पीछे एक एंटी-डेमो गाड़ी थी जिसके कारण गाड़ी असंतुलित हो गई और अन्य गाड़ी से टकरा गई. घटना में 5 पुलिसकर्मी और 6 सिविलियन घायल हुए हैं, उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.”

ज़रूर पढ़ें