Lok Sabha Election 2024: ‘कांग्रेस सिर्फ वोटबैंक के लिए…’, PM Modi ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले- हर तरफ निगेटिविटी फैलाने में जुटे हैं उनके साथी

Lok Sabha Election 2024: साउथ गोवा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi) ने विशाल जनसभा को संबोधित किया. साउथ गोवा में जनसभा को संबोधित करते दौरान उन्होंने कांग्रेस और 'INDI' गठबंधन पर जमकर निशाना साधा.
Lok Sabha Election, PM Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी हलचल तेज है. दो चरण के मतदान हो चुके हैं. वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता की ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं और रैलियां कर रहे हैं. इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi) भी धुंआधार रैलियां कर रहे हैं. इसके लिए वह गोवा पहुंचे. साउथ गोवा में उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया. साउथ गोवा में जनसभा को संबोधित करते दौरान उन्होंने कांग्रेस और ‘INDI’ गठबंधन पर जमकर निशाना साधा.

2024 का यह चुनाव, दो धाराओं के बीच का चुनाव- PM Modi

साउथ गोवा में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘2024 का यह चुनाव, दो धाराओं के बीच का चुनाव है. एक धारा NDA की है, जो देश के नागरिकों की एक्सप्रेशन के लिए काम करती है. दूसरी धारा ‘INDI’ अलायंस की है, जो अपने स्वार्थ के लिए, अपने परिवार के लिए काम करती है. हमारी अप्रोच तुष्टिकरण की नहीं, संतुष्टिकरण की है. मोदी जो 10 साल में किया है. यह सिर्फ ट्रेलर है.’

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: क्या अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे? रॉबर्ट वाड्रा ने दिया जवाब, बोले- देश की पुकार है…

हमारे संविधान का अपमान कर रही कांग्रेस- PM Modi

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने गोवा में टूरिस्टों की तुलना करते हुए कहा कि ‘INDI’ गठबंधन के 10 साल में जितने विदेशी टूरिस्ट भारत आए थे, मोदी के आने के बाद पहले की तुलना में दो करोड़ टूरिस्ट ज्यादा हिंदुस्तान में आए हैं. कांग्रेस और उसके साथी हर तरफ निगेटिविटी फैलाने में जुटे हैं. कांग्रेस सिर्फ वोटबैंक के लिए एक भारत, श्रेष्ठ भारत की भावना का, हमारे संविधान का अपमान कर रही है.

‘कांग्रेस ने मछुआरा समुदाय पर कभी नहीं दिया ध्यान’

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस वोट बैंक तुष्टीकरण के लिए खतरनाक खेल खेलती है. कांग्रेस एससी एसटी, ओबीसी के अधिकारों को चुराने की कोशिश कर रही है. कांग्रेस ने भारत के मछुआरा समुदाय पर कभी ध्यान नहीं दिया. कांग्रेस नकारात्मकता फैलाकर गोवा की प्रगति में बाधा डालने की कोशिश कर रही है.

ज़रूर पढ़ें