Lok Sabha Election 2024: सपा के गढ़ मैनपुरी में गरजे अमित शाह, बोले- चुनाव में अखिलेश को अपने परिवार के अलावा नहीं मिलता कोई और यादव

UP Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah)ने तीन एटा, मैनपुरी और इटावा में जनसभा को संबोधित किया. समाजवादी पार्टी के गढ़ मैनपुरी में अमित शाह ने अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने सपा पर परिवारवाद का भी आरोप लगाया.
Amit Shah, Lok Sabha Election

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

UP Lok Sabha Election 2024: देश में लोक सभा चुनाव के लिए दो चरणों के मतदान संपन्न हो चुके हैं. सभी दल अब तीसरे चरण की तैयारी में जुट गए हैं. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah) रविवार को उत्तर प्रदेश पहुंचे. उत्तर प्रदेश में उन्होंने तीन एटा, मैनपुरी और इटावा में जनसभा को संबोधित किया. समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) के गढ़ मैनपुरी में अमित शाह ने अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने सपा पर परिवारवाद का भी आरोप लगाया.

पूरा परिवार लोकसभा का चुनाव लड़ रहा- अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी जयवीर सिंह के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी जो यादव समाज के प्रतिनिधित्व करने का दावा करती है. मुलायम सिंह मुख्यमंत्री बने, फिर उनका बेटा मुख्यमंत्री बना, मुलायम सिंह यादव के निधन बाद उनकी बहू डिंपल यादव मैनपुरी से सांसद बनी. उन्होंने आगे कहा कि इस बार कन्नौज से अखिलेश लड़ रहे हैं, मैनपुरी से डिंपल लड़ रही हैं, फिरोजाबाद से भतीजा अक्षय लड़ रहा है, बदायूं से आदित्य यादव लड़ रहा है, आजमगढ़ से धमेंद्र यादव लड़ रहे हैं. उन्होंने अखिलेश यादव से सवालिया अंदाज में पूछा कि क्या आपको अपने परिवार के अलावा और कोई यादव नहीं मिलते.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: रैली में आकाश आनंद ने BJP सरकार को बताया आतंकी, BSP के नेशनल को-ऑर्डिनेटर पर केस दर्ज

अखिलेश यादव के साथ राहुल गांधी पर बोला हमला

अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) के साथ राहुल गांधी(Rahul Gandhi) को आड़े हाथों लेते हुए अमित शाह ने कहा अखिलेश, यह कैसा यादव प्रेम हैं? ​जो कुछ भी है अपने कुनबे में डालो. यह किसी के नहीं हैं. परिवारवादी पार्टियों को समाप्त करने का अब समय आ गया है. दो चरण का चुनाव हो चुका है, इन दो चरणों में पीएम मोदी सेन्चुरी लगाकर आगे निकल चुके हैं और दोनों शहजादों का खाता भी नहीं खुला है. 70 वर्षों तक, कांग्रेस पार्टी धारा-370 को अपने अनौरस बच्चे की तरह संभाल कर बैठी थी. पहले यहां कट्टे बनाने का काम चलता था, अब डिफेंस कॉरिडोर का काम चल रहा है. पहले यहां वाहन चुराने का काम चलता था, अब वाहन बनाने का काम चल रहा है. पहले चेन स्नैचिंग का काम चलता था, अब मेडिकल डिवाइस बनाने का काम चल रहा है.

ज़रूर पढ़ें