100 किमी का रोड शो, 150 से ज्यादा गाड़ियां… चुनाव प्रचार का आगाज करते ही Pawan Singh को तगड़ा झटका, आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज

Lok Sabha Election 2024: पवन सिंह(Pawan Singh) काराकाट लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी अभिनेता और गायक पवन सिंह ने मंगलवार को 100 किमी के भव्य रोड शो के साथ अपने चुनाव प्रचार का आगाज किया था.
Lok Sabha Election 2024, Pawan Singh

पवन सिंह के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपना प्रचार अभियान शुरू करने के दूसरे दिन ही पवन सिंह को तगड़ा झटका लगा है. भोजपुरी स्टाप पवन सिंह(Pawan Singh) के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हो गया है. बुधवार को आचार संहिता उल्लंघन के मामले में प्रशासन ने रोहतास जिले के पांच थानों में प्राथमिकी दर्ज कराई है. बता दें कि पवन सिंह काराकाट लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी अभिनेता और गायक पवन सिंह ने मंगलवार को 100 किमी के भव्य रोड शो के साथ अपने चुनाव प्रचार का आगाज किया था.

पवन सिंह 100 किमी के रोड शो में 150 से ज्यादा गाड़ियां शामिल

100 किमी के भव्य रोड शो के साथ अपने चुनाव प्रचार का आगाज करते ही पवन सिंह के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज हो गया. बिक्रमगंज एसडीएम ने मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि रोड शो के लिए पांच वाहनों की इजाजत थी, लेकिन पवन सिंह के रोड शो में इजाजत से बहुत अधिक वाहन शामिल थे. इसे लेकर काराकाट, बिक्रमगंज, संझौली और राजपुर थानों में पवन सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की कराई गई है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: पवन सिंह के रोड शो में उमड़ी भीड़, JCB से बरसाए गए फूल, भोजपुरी स्टार बोले- मुझे अपनी मेहनत पर भरोसा

कोढ़ीगोला की CO निधी ज्योत्सना के आवेदन पर थाने में प्राथमिकी दर्ज

इसके साथ ही अकोढ़ीगोला की CO निधी ज्योत्सना के आवेदन पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक रोड शो के लिए प्रशासन की ओर से सिर्फ पांच वाहनों की अनुमति दी गई थी, लेकिन रोड शो में 150 से ज्यादा गाड़ियां शामिल थी. इसे अलाव गाडियों की बीच की दूरी भी कम थी. बता दें कि पवन सिंह ने काराकट से अपनी चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद मंगलवार को रोड शो किया था. रोड शो के दौरान काराकाट लोकसभा क्षेत्र के कछवा, नासरीगंज, गोरारी होते हुए पवन सिंह का काफिला काराकाट प्रखंड मुख्यालय पहुंचा था.

ज़रूर पढ़ें