Lok Sabha Election 2024: पूर्णिया में तेजस्वी के दिए गए बयान पर सम्राट चौधरी का पलटवार, बोले- यह हताशा का बयान है

Lok Sabha Election 2024: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पूर्णिया की जनसभा में अजीबोगरीब बयान दिया है. चुनाव सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने वोटरों से कहा की या तो बीमा भारती नहीं तो एनडीए को जीता दीजिए.
Lok Sabha Election 2024

सम्राट चौधरी

Lok Sabha Election 2024: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पूर्णिया की जनसभा में अजीबोगरीब बयान दिया है. चुनाव सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने वोटरों से कहा कि पूर्णिया में या तो वह राजद उम्मीदवार बीमा भारती को जिता दीजिए या फिर एनडीए के उम्मीदवार को ही चुनिए. तेजस्वी के बयान पर बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सम्राट चौधरी की ने प्रतिक्रिया दी है.

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि यह हताशा का बयान है, हार मानने वाले का बयान है. भाजपा जानती है कि कोई मुकाबला नहीं है, हम राज्य की सभी 40 सीटें जीत रहे हैं.”

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की नई लिस्ट, महाराजगंज से अखिलेश प्रसाद सिंह के बेटे को मिला टिकट

तेजस्वी ने पप्पू यादव पर साधा निशाना

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में बिहार की पांच सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इनमें पूर्णिया, किशनगंज, कटिहार, भागलपुर और बांका शामिल हैं. तमाम सियासी दल अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं. इस बीच राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को पूर्णिया में एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पूर्णिया से चुनाव लड़ रहे पप्पू यादव पर परोक्ष रूप से हमला बोला है.

पूर्णिया में जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार बीमा भारती स्वीकार नहीं है तो एनडीए को जीता दीजिए. बता दें कि पप्पू यादव लगातार तेजस्वी पर निशाना साध रहे थे. वहीं अब तेजस्वी ने ये तक कह दिया है कि बीमा भारती नहीं तो एनडीए उम्मीदवार को जीता दो. इस बयान से समझा जा सकता है कि पप्पू यादव और तेजस्वी के बीच तल्खियां कितनी बढ़ चुकी हैं.

तेजस्वी के बयान पर पप्पू यादव का पलटवार

पूर्णिया से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पूर्व सांसद पप्पू यादव ने इस बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की मंच से इस तरह की अपील ने यह साबित कर दिया कि बीजेपी का असली एजेंट कौन है. आपको बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने बिना नाम लिए पप्पू यादव पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि कुछ लोग बीजेपी का एजेंट और बी टीम बनकर काम कर रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें