Lok Sabha Election: प्रियदर्शिनी सिंधिया ने बाजार में किया जनसंपर्क, चखा कोलारस का मशहूर पान, Video

Lok Sabha Election: कोलारस बस स्टैंड से गुजरते समय प्रियदर्शिनी ने गाड़ी रोककर क्षेत्र का मशहूर पान एवं मिठाई का लुत्फ़ उठाया. इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

प्रियदर्शिनी सिंधिया ने चखा पान

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 7 मई को मध्य प्रदेश की 9 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इनमें गुना, ग्वालियर, बैतूल, सागर, मुरैना, भिंड, विदिशा, भोपाल और राजगढ़ शामिल हैं. इससे पहले तमाम सियासी दल अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं. गुना से भाजपा उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनाव प्रचार में उनकी पत्नी एवं पुत्र ने पूरी ताकत झोंक रखी है.

इस बीच भाजपा उम्मीदवार की पत्नी प्रियदर्शिनी सिंधिया का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह एक दुकान पर खड़ी नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि कोलारस बस स्टैंड से गुजरते समय प्रियदर्शिनी ने गाड़ी रोककर क्षेत्र का मशहूर पान एवं मिठाई का लुत्फ़ उठाया. वहीं, देखते ही देखते भीड़ एकत्र हो गई और सिंधिया का जनसंपर्क विस्तृत हो गया. इस दौरान उन्होंने 1 किलोमीटर चलते हुए कई व्यापारियों से मुलाक़ात भी की.

ये भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनाव प्रचार में जुटा परिवार, पत्नी प्रियदर्शिनी ने सुनीं आदिवासियों की समस्याएं, बोलीं- हर गांव में लगाए जाएंगे कैंप 

गुना से चुनावी रण में ज्योतिरादित्य सिंधिया

गुना सीट से भाजपा ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस ने राव यादवेंद्र सिंह यादव को उम्मीदवार बनाया है. 2019 के लोकसभा चुनाव में यहां से भाजपा के टिकट पर कृष्णपाल सिंह यादव ने जीत दर्ज की थी. उन्हें 6,14,049 वोट मिले थे. वहीं, कांग्रेस के टिकट पर लड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया को 4,88,500 वोट मिले थे. बात करें ग्वालियर सीट की तो यहां से भाजपा ने भरत सिंह कुशवाहा और कांग्रेस ने प्रवीण पाठक को उम्मीदवार बनाया है. 2019 के लोकसभा चुनाव में यहां से भाजपा के टिकट पर विवेक नारायण शेजवलकर ने जीत दर्ज की थी. इन  दोनों ही सीटों पर सिंधिया परिवार का अच्छा-खासा प्रभाव है. यहां तीसरे चरण में 7 मई को वोट डाले जाएंगे.

ज़रूर पढ़ें