Lok Sabha Election 2024: NDA को वोट देने वाले तेजस्वी के बयान पर पप्पू यादव का पलटवार, ‘बताया बिच्छू’, BJP के लिए काम करने का आरोप

Lok Sabha Election 2024: बिहार में दूसरे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. सभी प्रत्याशी क्षेत्र में जनता को रिझाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. इस बीच एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी जारी है.
Lok Sabha Election 2024

पप्पू यादव

Lok Sabha Election 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले मतदान से पहले चुनाव प्रचार जोरों पर है. सभी राजनीतिक दल के उम्मीदवार और नेता वोटरों को लुभाने के लिए ऐड़ी-चोटी का दम लगा रहे हैं. चुनावी सभा के दौरान राजनीतिक बयानों के जरिए एक-दूसरे पर खूब हमला किया जा रहा है. इसी क्रम में पूर्णिया से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है. उनकी पार्टी आरजेडी की आलोचना करते हुए पप्पू यादव ने बिना नाम लिए तेजस्वी को बिच्छू तक कह दिया.

बता दें कि तेजस्वी यादव द्वारा एनडीए या इंडिया गठबंधन प्रत्याशी को वोट करने को लेकर दिए गए बयान पर पप्पू यादव ने कहा कि बिच्छू का काम काटना है. लेकिन एक साधु का काम है माफ करना. हमें किसी का माल नहीं चाहिए. उन्हें अपने पिता लालू प्रसाद यादव से सीखना चाहिए. उन्होंने कहा कि तेजस्वी योद्धा हैं और राजा भी हैं, हम रंक हैं और रंक के मुंह से राजा के बारे में कुछ भी कहना उचित नहीं होगा.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: पूर्णिया में तेजस्वी के दिए गए बयान पर सम्राट चौधरी का पलटवार, बोले- यह हताशा का बयान है

“समझ में आ रही है तेजस्वी की मानसिकता”

तेजस्वी पर तंज कसते हुए पप्पू यादव ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी का लक्ष्य देश है. लेकिन तेजस्वी का लक्ष्य कुर्सी है. उन्हें संविधान बचाने से कोई मतलब नहीं है. वह तो बीजेपी का प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि शीशे के घर में रखकर तेजस्वी पत्थर फेंकने का काम कर रहे हैं. अब तो खुलेआम एनडीए को वोट देने की अपील करते हैं. इससे उनकी मानसिकता समझ में आ रही है.

तेजस्वी ने पप्पू यादव के खिलाफ दिया था बयान

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में बिहार की पांच सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इनमें पूर्णिया, किशनगंज, कटिहार, भागलपुर और बांका शामिल हैं. तमाम सियासी दल अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं. इस बीच राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को पूर्णिया में एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पूर्णिया से चुनाव लड़ रहे पप्पू यादव पर परोक्ष रूप से हमला बोला है.

“बीमा भारती नहीं तो एनडीए को जीता दीजिए”

पूर्णिया में जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार बीमा भारती स्वीकार नहीं है तो एनडीए को जीता दीजिए. बता दें कि पप्पू यादव लगातार तेजस्वी पर निशाना साध रहे थे. वहीं अब तेजस्वी ने ये तक कह दिया है कि बीमा भारती नहीं तो एनडीए उम्मीदवार को जीता दो. इस बयान से समझा जा सकता है कि पप्पू यादव और तेजस्वी के बीच तल्खियां कितनी बढ़ चुकी हैं.

ज़रूर पढ़ें