MP News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां की तबीयत खराब, सभी दौरे निरस्त कर परिवार के साथ दिल्ली के लिए हुए रवाना

Madhavi Raje Scindia: माधवी राजे सिंधिया को सांस लेने में तकलीफ होने पर 15 फरवरी को दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया था.
madhavi raje scindia lungs infection

माधवी राजे सिंधिया को सांस लेने में तकलीफ होने पर 15 फरवरी को दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया था.

Madhavi Scindia Health Update: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी सिंधिया की तबीयत फिर से बिगड़ गई है. वो पिछले तीन महीने एम्स में डाक्टरों की निगरानी में है. अब माधवी राजे सिंधिया की हालात गंभीर बताई जा रही है. 70 वर्षीय माधवी राजे लंबे समय से बीमार चल रही हैं. माधवी राजे मूलतः नेपाल की रहने वाली हैं. शादी से पहले उनका नाम प्रिंसेस किरण राज्यलक्ष्मी देवी था.

एम्स में वेंटिलेटर पर हैं माधवीराजे सिंधिया

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी पिछले तीन महीने से वेंटिलेटर पर है. उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने पर 15 फरवरी को दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया था. जहां उनकी हालत नाजुक होने पर उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम (वेंटिलेटर) पर रखा गया है. जानकारी के मुताबिक, समस्या गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा है.

ये भी पढ़ें: भोपाल में मासूम के साथ हॉस्टल में दरिंदगी, CM मोहन यादव ने लिया एक्शन, SIT करेगी मामले की जांच

परिवार के साथ दिल्ली के लिए रवाना हुए सिंधिया

मां की हालात के गंभीर होने की सूचना जैसे ही ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिली, तो वह तत्काल सभी दौरे निरस्त कर परिवार के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

ज़रूर पढ़ें