MP News: नोटा को प्रमोट करने लगे कांग्रेस नेता, सोशल मीडिया पर लिखा- संविधान बचाने और लोकतंत्र की रक्षा के लिए NOTA को करें वोट

Congress Promote NOTA: कांग्रेस पार्टी अब इंदौर में नोटा को प्रमोट करती हुई दिखाई दे रही है. लगातार कांग्रेस के नेता नोटा को प्रमोट कर रहे हैं.
Indore Lok Sabha seat congress pramote nota

इंदौर लोकसभा सीट पर कांग्रेस अब नोटा का समर्थन कर रही है.

Congress Promote NOTA: अक्षय कांति बम के आखिरी वक्त में नामांकन वापस लेने के बाद इंदौर में सियासत गर्मा गई है. कांग्रेस के मैदान से बाहर हो जाने के बाद अब भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी की जीत की राह लगभग आसान हो गई है. कांग्रेस पार्टी अब इंदौर में नोटा को प्रमोट करती हुई दिखाई दे रही है. लगातार कांग्रेस के नेता नोटा को प्रमोट कर रहे हैं. कांग्रेस नेता विवेक खंडेलवाल और गिरीश जोशी ने नोटा को लेकर पोस्ट की है. उन्होंने सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए लिखा- कांग्रेस नेताओ की अपील संविधान बचाने और लोकतंत्र की रक्षा के लिए नोटा को करे वोट.

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां की तबीयत खराब, सभी दौरे निरस्त कर परिवार के साथ दिल्ली के लिए हुए रवाना

स्वच्छ शहर को BJP ने राजनीतिक रूप से गंदा कर दिया : जीतू पटवारी

इससे पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इंदौर प्रेस क्लब में प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी पर हमला करते हुए कहा बीजेपी ने इंदौर में लोकतंत्र की हत्या की है. इंदौर जैसे स्वच्छ-साफ शहर को बीजेपी ने राजनीतिक रूप से गंदा कर दिया है. हम इंदौर वासियों से अपील और निवेदन करते है, शहर को बचाना है. लोकतंत्र को बचाना है और बीजेपी को सबक सिखाना है. कांग्रेस पार्टी चुनाव को बहिष्कार नहीं करेगी लेकिन नोटा का समर्थन करती है.

ज़रूर पढ़ें