Barabanki Accident: बाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसा, पिकनिक से वापस लौट रही बस पलटी, 6 बच्चों की मौत

Barabanki Bus Accident: बाराबंकी में एक स्कूल बस के पलटने से 6 बच्चों की मौत की जानकारी सामने आ रही. वहीं इस हादसे में 25 लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Barabanki Bus Accident, Barabanki Accident

बाराबंकी में एक स्कूल बस के पलटने से 6 बच्चों की मौत

Barabanki Accident: यूपी में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. बाराबंकी के एक स्कूल बस के पलटने से 6 बच्चों की मौत हो गई है. वहीं इस हादसे में 25 लोगों के गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि लखनऊ से वापस लौट रही थी, तभी यह हादसा हो गया. बस पिकनिक पर गए बच्चों को लखनऊ के चिड़ियाघर घुमाकर वापस ला रही थी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार के कारण यह हादसा हुआ है. बस में 40 बच्चों के के साथ 6 टीचर और स्टाफ मौजूद थे.

घायल बच्चों को अस्पताल में कराया भर्ती

हादसे की सूचना पर लोगों की भीड़ जुट गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से राहत बचाव कार्य शुरू किया. घायल बच्चों को इलाज के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया है. वहीं तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से एक बाइक सवार की भी मौत हो गई है. मंगलवार की शाम को बस लखनऊ से वापस सूरतगंज आर रही थी. इस दौरान जिले के देवा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सलारपुर गांव के पास अचानक सामने आए गये एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस का चालक अपना संतुलन खो बैठा. जिसके चलते तेज रफ्तार बस सड़क के किनारे गड्ढे के कारण पलट गई.

ASP ने दी हादसे की जानकारी

हादसे की जानकारी देते हुए ASP सीएन सिन्हा ने बताया, ‘आज शाम लगभग साढ़े पांच-पौने छह बजे के बीच हादसा हुआ है. 40 बच्चे टीचर्स के साथ एक बस से लखनऊ पिकनिक के लिए गए थे. वहां से लौटते समय देवा से फतेहपुर के पास सगारपुर में अचानक एक बाइक सवार आ गया. उसे बचाने के चक्कर में बस हादसे का शिकार हो गई. घायल लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया है. सीएचसी में भी घायलों का उपचार किया गया. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ज़रूर पढ़ें