Akshay Kumar-टाइगर श्रॉफ ने लखनऊ में किया प्रमोशन, बेकाबू हुई भीड़ तो पुलिस ने किया लाठीचार्ज, Video वायरल

सोशल मीडिया पर फैन्स इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं और गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि फैन्स ही स्टार को स्टार बनाते हैं.
akshay-kumar-and-tiger-shroff

अक्षय व टाइगर श्रॉफ

Akshay Kumar Tiger Shroff: एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आने वाले हैं, जिसका टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच में काफी क्रेज बना हुआ है. एक्शन पैक्ड फिल्म की रिलीज का हर कोई इंतजार कर रहा है. वहीं फिल्म का प्रमोशन भी शुरू हो चुका है. हाल ही में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म का प्रमोशन करने के लिए लखनऊ पहुंचे थे. जहां अपने फेवरेट एक्टर को देखने के लिए फैन्स काफी भीड़ मौजूद थी. इवेंट में अक्षय और टाइगर ने एरियल एक्ट के जरिए एंट्री ली. अपने फेवरेट स्टार को देखने के लिए भीड़ टूट पड़ी और चिल्ला-चोट मचाने लगी, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें शांत रहने के लिए कहा. लेकिन भीड़ में मौजूद फैन्स सुनने के लिए तैयार नहीं थे. इसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

हंगामे का वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. फिल्म प्रमोशन कार्यक्रम के दौरान इवेंट में मैदान में फैंस की भीड़ से जमा हो गई. एक्टर्स की धामकेदार एंट्री के बाद भीड़ बेकाबू हो गई. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पुलिस भीड़ को काबू करने में लगी है. वहीं अभी तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि इस पथराव में से किसी को चोट आई है या नहीं.

सोशल मीडिया पर फैन्स इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं और गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि फैन्स ही स्टार को स्टार बनाते हैं. उन पर लाठीचार्ज करना अच्छी बात नहीं है. सुरक्षाकर्मियों को ऐसा नहीं करना चाहिए. हालांकि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और अक्षय कुमार ने भी इसके लिए दु:ख जताया है.

ज़रूर पढ़ें