Chhattisgarh News: बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा, दो वाहनों की जोरदार भिड़ंत में 9 लोगों की मौत, 23 घायल

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. 
Chhattisgarh News

बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में रविवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां दो वाहनों की जोरदार भिड़ंत में नौ लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 23 लोग घायल हुए हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना रविवार देर रात कठिया गांव के पास हुई जब पीड़ित एक पारिवारिक समारोह में भाग लेने के बाद लौट रहे थे. नौ लोगों की मौत के बाद कोहराम मच गया है. वहीं, घायलों में चार की हालत बेहद गंभीर है, जिन्हें रायपुर एम्स रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः अमित शाह के एडिटेड वीडियो पर दिल्ली पुलिस ने लिया एक्शन, गृह मंत्रालय की शिकायत पर साइबर विंग ने दर्ज की FIR

एक अधिकारी ने बताया कि पीड़ित तिरैया गांव में एक पारिवारिक समारोह में भाग लेने के बाद पथर्रा लौट रहे थे. बेमेतरा के कलेक्टर रणवीर शर्मा ने कहा कि मरने वालों की संख्या बढ़कर 9 हो गई है और 23 घायल हैं जिनका इलाज कराया जा रहा है.

विधायक दीपेश साहू पहुंचे अस्पताल

भाजपा विधायक दीपेश साहू ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों से मुलाकात की है. उन्होंने कहा, “हमारे विधानसभा क्षेत्र में एक बड़ी दर्दनाक घटना हुई है. हादसा रात के समय में हुआ है. सूचना मिलने पर मैं तत्काल जिला अस्पताल पहुंचा हूं. कुछ लोगों को रायपुर एम्स भी भेजा गया है. मैं अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं.”

उपमुख्यमंत्री बोले- प्रशासन कर रहा दुर्घटना की जांच

छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने दुर्घटना पर दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने सोशल मीडिया मंच X पर कहा, “बेमेतरा जिले के कठिया गांव के पास पिक अप वैन और ट्रक में हुई भीषण दुर्घटना में 9 लोगों के निधन की दुखद सूचना प्राप्त हुई है. घायलों को रायपुर एम्स में भर्ती कराया गया है, प्रशासन दुर्घटना की जांच कर रहा है. दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं. ॐ शांति.”

ज़रूर पढ़ें