Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर की हुई चेकिंग, चुनाव आयोग ने केरल दौरे पर किया चेक

Lok Sabha Election 2024: वायनाड से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को अपने चुनाव प्रचार में पहुंचे थे, जहां उन्होंने रोड शो भी किया.
Rahul Gandhi Helicopter

राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर की चेकिंग (ANi)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को नीलगिरी पहुंचे थे. कांग्रेस नेता अपने हेलिकॉप्टर से तमिलनाडु के नीलगिरी पहुंचे. उस दौरान नीलगिरी में चुनाव आयोगी के फ्लाइंग स्क्वाड के अधिकारियों द्वारा उनके हेलिकॉप्टर की जांच की गई है. इस चेकिंग का वीडियो चुनाव आयोग के फ्लाइंग स्क्वाड द्वारा जारी किया गया है.

वायनाड से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को अपने चुनाव प्रचार में पहुंचे थे. उन्होंने वायनाड में एक रोड शो भी किया. लेकिन कांग्रेस नेता जब तमिलनाडु के नीलगिरी में अपना प्राइवेट जेट में पहुंचे थे. इस दौरान चुनाव आयोग की टीम वहां पहले से मौजूद थी, आयोग के अधिकारियों ने वहां उनके हेलिकॉप्टर की तलाशी ली.

अब एक वीडियो सामने आया है, जो न्यूज एजेंसी एएनआई ने चुनाव आयोग फ्लाइंग स्क्वाड को सोर्स बताते हुए जारी किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही हेलिकॉप्टर लैंड होती है तो आयोग के अधिकारी उसके बाद पहुंच जाते हैं. इसके बाद अधिकारी उसकी जांच करने लगते हैं.

चार दिनों का चुनावी दौरा

गौरतलब है कि राहुल गांधी चार दिनों के तमिलनाडु दौरे पर गए हैं. अपने इस दौरे के दौरान राहुल गांधी को सोमवार को कोझिकोड पहुंचेंगे. कोझिकोड में कांग्रेस नेता एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह मंगलवार को फिर से वायनाड जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: ‘कांग्रेस सरकार में कमजोर हुई देश की छवि, दुनिया आज भारत को देख रहा है’, केरल में बोले पीएम मोदी

कोझिकोड और वायनाड के बाद कांग्रेस नेता गुरुवार को कन्नूर, पलक्कड़ और कोट्टायम में चुनाव प्रचार करेंगे. इसके बाद वह त्रिशूर, तिरुवनंतपुरम और अलाप्पुझा में प्रचार करने जाएंगे. बता दें कि तमिलनाडु की सभी 39 लोकसभा सीटों पर पहले चरण के दौरान 19 अप्रैल को वोटिंग होगी.

ज़रूर पढ़ें