Lok Sabha Election: सचिन पायलट बोले- दो चरणों के मतदान के बाद बैकफुट पर बीजेपी, राहुल-प्रियंका के बारे में व्यक्तिगत टिप्पणी अशोभनीय

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव और राहुल गांधी के बिलासपुर दौरे को लेकर सचिन पायलट ने कहा कि एक युवा नेता देश का नेतृत्व करना चाहता है, जिसे रोकने के लिए भाजपा उनके और उनके परिवार के खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी कर रही है. राहुल गांधी प्रियंका गांधी समेत अन्य पदाधिकारी के खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी करना अशोभनीय है.
Chhattisgarh News

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट रविवार को बिलासपुर पहुंचे. उन्होंने बातचीत में कहा कि राज्य में दो चरणों के मतदान के बाद भारतीय जनता पार्टी बैक फुट पर है, और यह चिंता उनके बड़े पदाधिकारी में दिखने लगी है. उन्होंने राहुल गांधी के बिलासपुर दौरे को लेकर जानकारी दी है.

राहुल गांधी और उनके परिवार के खिलाफ टिप्पणी करना अशोभनीय – सचिन पायलट

लोकसभा चुनाव और राहुल गांधी के बिलासपुर दौरे को लेकर सचिन पायलट ने कहा कि एक युवा नेता देश का नेतृत्व करना चाहता है, जिसे रोकने के लिए भाजपा उनके और उनके परिवार के खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी कर रही है. राहुल गांधी प्रियंका गांधी समेत अन्य पदाधिकारी के खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी करना अशोभनीय है. सचिन पायलट ने कहा कि देश की जनता समझने लगी है की मंगलसूत्र या व्यक्तिगत टिप्पणी से कुछ होने वाला नहीं है यही कारण है कि लोकसभा चुनाव में परिणाम यह बता देगा की जनता किसके पक्ष में है. लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता सचिन पायलट आशस्वत दिखे और उन्होंने जीत का दावा भी किया. इधर कांग्रेस नेता अटल श्रीवास्तव और पूर्व विधायक शैलेश पांडेय ने भी राहुल गांधी के आने को लेकर विस्तार न्यूज़ से विस्तार से बातचीत की और कहा कि उनकी सभा में अच्छी खासी भीड़ जुटने वाली है और पूरा देश राहुल गांधी का नेतृत्व चाह रहा है. झूठ और पाखंड से कुछ होने वाला नहीं है.

ये भी पढ़ें- धीरेन्द्र शास्त्री के कार्यक्रम में बीजेपी का प्रचार, निर्वाचन अधिकारी ने जारी किया नोटिस, महंत बोले- धीरेन्द्र शास्त्री राम नहीं, मोदी कथा सुनाने आए थे

देश को मिलेगा अच्छा नेतृत्व – शैलेश पांडेय

पूर्व विधायक शैलेश पांडेय ने कहा है कि देश को प्रधानमंत्री के रूप में राहुल गांधी न सिर्फ एक युवा बल्कि एक अच्छी सोच के तौर पर मिलने जा रहा है. उनका कहना है कि कुछ मुद्दे ऐसे हैं जिस पर खुलकर बात करनी जरूरी है और कुछ मुद्दों पर फिलहाल खामोश रहना. क्योंकि बाकी चीज लोकसभा चुनाव के बाद स्पष्ट हो जाएगी. कल यानी सोमवार को राहुल गांधी आने वाले हैं. उसकी ही तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है और सब कुछ ठीक होगा और निश्चित रूप से कांग्रेस को बढ़त मिलेगी और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस फतह हासिल करने में कामयाब रहेगी.

ज़रूर पढ़ें