MP News: पेटीएम मैनेजर के खुदकुशी करने के बाद पत्नी ने भी की जान देने की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

MP News: सुसाइड करने वाले पेटीएम मैनेजर गौरव गुप्ता की पत्नी ने भी आत्महत्या की कोशिश की है.
Symbolic photo (social media)

प्रतीकात्मक फोटो (सोशल मीडिया)

इंदौर में सुसाइड करने वाले पेटीएम मैनेजर की पत्नी ने भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है जिसे गंभीर हालात में जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां फिलहाल तो उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि बीते दिनों इंदौर स्थित आवास पर गौरव का शव फंदे से लटकता हुआ मिला था जिसके बाद अब गौरव गुप्ता की पत्नी ने भी आत्महत्या की कोशिश की है. माना जा रहा है कि गौरव गुप्ता के सुसाइड करने से उसकी पत्नी को सदमा लग गया था जिस वजह से उसने जान देने की कोशिश की है.

बीते दिन गौरव की मिली थी लाश

बतां दे कि गौरव गुप्ता पेटीएम नामक कंपनी में फील्ड मैनेजर के पद पर काम कर रहा था. गौरव अपनी नौकरी खोने के डर से काफी परेशान था. पुलिस के अनुसार गौरव गुप्ता नौकरी को लेकर काफी तनाव में था जिस वजह से उसने जान दे दी थी. गौरव की मौत की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर गौरव के शव को ग्वालियर भेज दिया जहां उसका अंतिम संस्कार किया गया. जिसके बाद अचानक उसकी पत्नी ने जहर खा लिया. बताया जा रहा है कि पति की मौत के बाद पत्नी काफी तनाव में थी जिस वजह से उसने भी आत्महत्या करने की कोशिश की है.

ताजा घटनाक्रम के बाद गौरव गुप्ता के मामा का नया बयान सामने आया है उसने गौरव की पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने 15 दिन पहले ही जहर खरीद लिया था. उसने बताया कि वो गौरव को धमका रही थी की वो कुछ कर लेगी जिसके बाद गौरव ने तनाव में आकर आत्महत्या कर ली. वहीं पति की मौत के बाद लगातार पत्नी से सवाल किए जा रहे थे जिसके बाद परेशान होकर उसने भी आत्महत्या की कोशिश की है.

ज़रूर पढ़ें