IPL 2024: हैदराबाद में CSK और SRH की भिड़ंत आज, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

आईपीएल के 17वें सीजन में हैदराबाद में अबतक एक ही मुकाबला खेला गया है. जिसमें एसआरएच ने आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा टोटल बनाया था, जो 277 रनों का था. माना जा रहा है कि आज का मुकाबला भी बेहद रोमांचक रहेगा.
IPL 2024

CSK vs SRH, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 18वां मुकाबला शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाना है. हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी. बता दें कि आईपीएल के 17वें सीजन में यहां अबतक एक ही मुकाबला खेला गया है. जिसमें एसआरएच ने आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा टोटल बनाया था, जो 277 रनों का था. माना जा रहा है कि आज का मुकाबला भी बेहद रोमांचक रहेगा. तो आइए जानते हैं इस मैच की पिच और प्लेइंग इलेवन के बारे में.

हैदराबाद बनाम मुंबई मैच में बने थे 523 रन

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला पैट कमिंस की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए एसआरएच ने 20 ओवर में 3 विकेट पर रिकॉर्ड 277 रन बनाए थे. वहीं बाद में बल्लेबाजी करने आई हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस ने भी 5 विकेट के नुकसान पर 246 रन बना दिए थे. अब जबकि सीएसके और एसआरएच आमने सामने होने जा रही हैं, तब गेंदबाजों में खौफ का माहौल तो अवश्य होगा कि एक बार फिर से पिटाई का वक्त आ रहा है. बता दें कि यहां की सपाट पिच बल्लेबाजों को बहुत फायदा पहुंचाती है. इस बार भी उम्मीद यही की जा रही है कि गेंदबाजों को शायद ही पिच से कोई मदद मिले.

ये भी पढ़ेंः 11 साल की उम्र में छोड़ा घर… कौन हैं KKR के अंगकृष रघुवंशी? जिन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जड़ा विस्फोटक अर्धशतक

ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्स- ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल, शिवम दुबे, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना/शार्दुल ठाकुर. इम्पैक्ट प्लेयर- महीश थीक्षाना/मथीशा पथिराना.

सनराइजर्स हैदराबाद- मयंक अग्रवाल, ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, जयदेव उनादकट. इम्पैक्ट प्लेयर- उमरान मलिक/वाशिंगटन सुंदर.

ज़रूर पढ़ें