Jaya Prada: एक्ट्रेस जया प्रदा की बढ़ीं मुश्किलें, रामपुर के MP-MLA कोर्ट ने किया फरार घोषित, जानें पूरा मामला

Jaya Prada Election Code Violation Cases: कोर्ट ने जया प्रदा के खिलाफ सात बार गैर जमाती वारंट जारी किए हैं.
Jaya Prada

फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जया प्रदा

Jaya Prada Election Code Violation Cases: मशहूर फिल्म अभिनेत्री और रामपुर से पूर्व सांसद जया प्रदा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. पूर्व सांसद जया प्रदा को रामपुर कोर्ट ने फरार घोषित कर ही दिया. वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा की ओर से प्रत्याशी रही जया प्रदा पर प्रचार के दौरान आचार संहिता के दो मामले रामपुर में दर्ज किए गए थे, जिनकी सुनवाई रामपुर की स्पेशल एमपी-एमएलए कोर्ट (मजिस्ट्रेट ट्रायल) में चल रही है. इसी मामले में रामपुर की MP-MLA कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाया है.

कई समन जारी किए कोर्ट ने

कोर्ट की ओर से दी गई कई तारीखों पर जया प्रदा हाजिर नहीं हुई. उनकी पेशी को लेकर कई समन जारी हुए. इसके बाद वारंट और फिर गैर जमानती वारंट भी उनके खिलाफ जारी हुए. वारंट जारी होने के बाद भी वह कोर्ट में पेश नहीं हुई. बता दें की कोर्ट ने जया प्रदा के खिलाफ सात बार गैर जमाती वारंट जारी किए. इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक, रामपुर को बार-बार जया प्रदा को पेश करने के आदेश दिए. इसके बावजूद भी वह पेश नहीं हुई.

यह भी पढ़ें: जर्मनी की सिंगर कैसेंड्रा माई स्पिटमैन ने PM Modi को सुनाया ‘हरे कृष्ण, हरे राम’, देखें Video

एक्ट्रेस का मोबाइल स्विच ऑफ

मंगलवार, 27 फरवरी को रामपुर की कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाते हुए पूर्व सांसद व अभिनेत्री जया प्रदा को फरार घोषित कर दिया और उनके विरुद्ध 82 सीआरपीसी की कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक को एक डिप्टी एसपी की अगुवाई में टीम बनाकर 6 मार्च 2024 को अदालत में पेश करने की हिदायत दी. पूरे मामले में प्रभारी निरीक्षक रंजी द्विवेदी ने यह रिपोर्ट भेजी थी कि अभियुक्त जया प्रदा अपने आपको बचा रही हैं और उनके मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ चल रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें