जर्मनी की सिंगर कैसेंड्रा माई स्पिटमैन ने PM Modi को सुनाया ‘हरे कृष्ण, हरे राम’, देखें Video

PM Modi Meets German Singer: मुलाकात के दौरान गायिका Cassandra Mae Spittmann ने प्रधानमंत्री को हिंदी में भजन भी गाकर सुनाया.
PM Modi, Cassandra Mae Spittmann, German Singer

जर्मनी की सिंगर कैसेंड्रा माई स्पिटमैन ने पीएम मोदी को सुनाया भजन

PM Modi Meets German Singer: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले ‘राम आएंगे’ भजन गाकर इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली जर्मन सिंगर कैसेंड्रा माई स्पिटमैन(Cassandra Mae Spittmann) एक बार फिर से चर्चा में हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने तमिलनाडु दौरे के दौरान आज पल्लादम में जर्मन सिंगर कैसेंड्रा माई स्पिटमैन से मुलाकात की है. मुलाकात के दौरान कैसेंड्रा माई स्पिटमैन ने प्रधानमंत्री को हिंदी में भजन भी गाकर सुनाया है. पीएम मोदी अपने ‘मन की बात’ कार्यक्रम में भी इस जर्मन सिंगर का जिक्र कर चुके हैं.

तमिलनाडु के दौरे पर की मुलाकात

मंगलवार, 27 फरवरी को प्रधानमंत्री मोदी तमिलनाडु के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने जर्मन सिंगर कैसेंड्रा माई स्पिटमैन के मुलाकात की. मुलाकात के दौरान पीएम मोदी भी गायिका की ओर से गाए भजन का आनंद लेते नजर आए. इस मुलाकात का वीडियो भी सामने आया है. बताते चलें कि बता दें कि कैसंड्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने का वीडियो शेयर किया था. इसके बाद उनके गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. कैसेंड्रा की राम आएंगे भजन प्रस्तुति को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

यह भी पढ़ें: PM Modi के तमिलनाडु दौरे से पहले BJP को मिला नया सहयोगी, NDA में शामिल हुई दक्षिण की ‘TMC’

आंखों से देख नहीं सकती हैं जर्मन गायिका

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सितंबर 2023 में अपने कार्यक्रम ‘मन की बात’ में 21 साल की जर्मनी की रहने वाली गायिका कैसेंड्रा का जिक्र किया था. गायिका अपने आंखों से देख नहीं सकती हैं. कैसेंड्रा ने कुछ दिनों पहले ‘जगत जाना पालम’ और ‘शिव पंचाक्षर स्त्रोतम’ जैसे भजनों का गायन किया था. इसी का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने गायिका की तारीफ की. उन्होंने ‘मन की बात’ कार्यक्रम कहा था, ‘इतनी सुरीली आवाज और हर शब्द भावनाओं को दर्शाता है. हम ईश्वर के प्रति गायिका के लगाव को भी महसूस कर सकते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि यह आवाज जर्मनी की एक बेटी की है.’

ज़रूर पढ़ें