UP News: ‘मेरे पति की हत्या की रची जा रही साजिश’, धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला का बड़ा आरोप, पीएम मोदी और सीएम योगी से मांगी सुरक्षा

UP News: जौनपुर से पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह(Dhananjay Singh) की पत्नी श्रीकला ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उनके पति की हत्या की साजिश रची जा रही है.
UP News, Dhananjay Singh, Shrikala, Lok Sabha Election

धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला

UP News: देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है. इस बीच उत्तर प्रदेश में भी सियासत उबाल पर है. इस बीच जौनपुर में भी लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो चुकी है. इसी कड़ी में जौनपुर(Jaunpur) से पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह(Dhananjay Singh) की पत्नी श्रीकला ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उनके पति की हत्या की साजिश रची जा रही है.

इतनी जल्दी उन्हें क्यों सेंट्रल जेल बरेली में शिफ्ट किया गया?- श्रीकला

दरअसल, बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रही जौनपुर से पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला(Shrikala) ने प्रेस कॉन्फेंस कर कहा कि उन्होंने कहा कि मेरे पति के ऊपर AK-47 से हमला हुआ था. उसे मामले में वह इकलौते गवाह है, जिनकी हत्या की साजिश रची जा रही है. उन्होंने आगे कहा कि जब आज हमारे पति को हाई कोर्ट से सजाकर पर फैसला आने वाला था तो, इतनी जल्दी उन्हें क्यों सेंट्रल जेल बरेली में शिफ्ट किया गया, जबकि जेल शिफ्ट के कुछ घंटे पहले उनको बेल मिल गई थी. इस दौरान उन्होंने अपने सुहाग, सिंदूर और मंगलसूत्र सुरक्षा की मांग पीएम मोदी और सीएम योगी से कर डाली.

यह भी पढ़ें: UP News: पूर्व सांसद धनंजय सिंह को बड़ी राहत, इलाहाबाद हाई कोर्ट ने दी जमानत, सजा पर रोक से इनकार

‘जिन लोगों ने जानलेवा हमला किया था, वह लोग आज सत्ता के पाले में’

बता दें कि आज जिला पंचायत अध्यक्ष और जौनपुर लोकसभा से BSP प्रत्याशी श्रीकला ने बिना नाम लेते हुए प्रदेश के बाहुबली अभय सिंह का नाम लिए बिना कहा कि मेरे पति के ऊपर जिन लोगों ने जानलेवा हमला किया था, वह लोग आज सत्ता के पाले में हैं और यह सब देखकर मुझे डर है कि यह लोग मेरे पति की हत्या का प्रयास कर सकते हैं या उनको किसी और फर्जी मुकदमे में फंसाने का कुचक्र कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि यह धर्म युद्ध है एक बहू के सिन्दूर को बचाने का समय है. वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या जौनपुर से BSP प्रत्याशी बदला जाएगा, तब उन्होंने कहा कि प्रत्याशी बदलने का काम BSP सुप्रीमो बहन मायावती का है. उनका जो आदेश होगा उसका पालन किया जाएगा.

ज़रूर पढ़ें