बलिया में वोटिंग से पहले सपा को लग सकता है झटका! अखिलेश के करीबी ने दिखाए तीखे तेवर, बोले- अपमान न सहा है न सहूंगा

UP Politics: नारद राय को भी बलिया सीट से दावेदार माना जा रहा था. लेकिन ऐन मौके पर समाजवादी पार्टी ने सनातन पांडेय को टिकट दे दिया. इस कारण से राय के नाराज होने की अटकलों ने जोर पकड़ रखा है.
UP News

सपा को लग सकता है झटका

UP Politics: लोकसभा चुनाव के बीच समाजवादी पार्टी को एक बार फिर बड़ा झटका लग सकता है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव के करीबी और पूर्व मंत्री नारद राय ने तीखे तेवर अख्तियार कर लिए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर सिलसिलेवार ढंग से कई ट्वीट किए हैं.

पूर्व मंत्री नारद राय ने रविवार को अपने X हैंडल पर लिखा, “जनेश्वर जी, नेता जी के आदेश पर सपा को खून पसीने से सींचा, परिवार छोड़ पार्टी हित सर्वोपरि समझा. आज बूथ हारने वाले नए-नए नेता राष्ट्रीय अध्यक्ष को मंच पर को ज्ञान दे रहे थे. राजनारायण जी का वंशज हूं, अपमान न सहा है न सहूंगा. समाज के लिए कुछ भी करूंगा. नेता जी को सदा नमन.”

इससे पहले राय ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “कुछ लोग कह रहे हैं कि 2022 के विधानसभा चुनाव में जो लोग गद्दारी किए हैं उन्हें भूल जाइए. बात बने या बिगड़े मैं नहीं जानता. मैंने पहले भी कहा था न किसी को धोखा दिया है और न धोखेबाजों को पनाह दिया है. समर्थन हो या विरोध दम है तो सामने से करो.”

ये भी पढ़ेंः “5 चरणों में ही भाजपा ने पार कर लिया बहुमत का आंकड़ा”, Amit Shah का बड़ा दावा, बोले- सकारात्मक एजेंडे के साथ गए लोगों के पास

बता दें कि पूर्व मंत्री नारद राय को भी बलिया सीट से दावेदार माना जा रहा था. लेकिन ऐन मौके पर समाजवादी पार्टी ने सनातन पांडेय को टिकट दे दिया. इस कारण से राय के नाराज होने की अटकलों ने जोर पकड़ रखा है. सूत्रों के अनुसार, पूर्व मंत्री आगामी 29 मई को भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

बलिया में 1 जून को डाले जाएंगे वोट

लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में एक जून को यूपी की 13 सीटों पर वोटिंग होगी. इनमें बलिया, गाजीपुर, चंदौली, घोसी, महराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव, सलेमपुर, वाराणसी, मिर्जापुर और रॉबर्ट्सगंज शामिल हैं.

ज़रूर पढ़ें