Chhattisgarh: बिलासपुर में महिलाओं की सुरक्षा पर सरकार का ध्यान नहीं, नशे के व्यापार पर कोई अंकुश नहीं – विधायक शैलेश पांडेय

Chhattisgarh News: पूर्व विधायक ने कहा कि बिलासपुर में आए दिन कभी मासूम बेटियां तो कभी महिलाएं दुष्कर्म का शिकार हो रही है, युवतियों और बच्चियों की सुरक्षा में बीजेपी सरकार नाकाम रही है. अब इसकी जवाब देही सत्ता में बैठे लोगों की है.
Chhattisgarh News

पूर्व विधायक शैलेश पांडेय

Chhattisgarh News: पूर्व विधायक शैलेश पांडेय ने महिलाओं कि सुरक्षा को लेकर सरकार पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि बिलासपुर में महिलाओं की सुरक्षा पर सरकार का ध्यान नहीं है. वहीं नशे का व्यापार फलफूल रहा है. इस पर कोई अंकुश नहीं है.

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार पर साधा निशाना

पूर्व विधायक ने कहा कि बिलासपुर में आए दिन कभी मासूम बेटियां तो कभी महिलाएं दुष्कर्म का शिकार हो रही है, युवतियों और बच्चियों की सुरक्षा में बीजेपी सरकार नाकाम रही है. अब इसकी जवाब देही सत्ता में बैठे लोगों की है. सत्ता पाने के लालच में बिलासपुर की जनता से झूठ बोला और गली-गली में विधानसभा चुनाव में दावा किया कि मुझे वोट दो मैं बिलासपुर को पंद्रह दिनों में अपराध मुक्त कर दूँगा, और अब चुनाव जीतने के बाद जबसे बीजेपी सत्ता में आयी है, तब से बिलासपुर में चाकूबाज़ी और दुष्कर्म की घटनाएँ बढ़ गई है. इसका क्या मतलब है कि केवल सत्ता पाने तक ही वादे थे, बाकि जनता की बीजेपी नेताओं को कोई फ़िक्र नहीं है.

ये भी पढ़ें- बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा, दो वाहनों की जोरदार भिड़ंत में 9 लोगों की मौत, 23 घायल

बीजेपी के पुराने कार्यकाल में नशे की नर्सरी बनी हुई थी और गली-गली में हुक्का बार खुले हुए थे. जिसको कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार ने कड़ा क़ानून बनाकर बंद करवाया था. लेकिन जबसे बीजेपी की सरकार आई है, बिलासपुर में अपराध बढ़ गए है, यह सत्ताधारियों में आपसी लड़ाई का नतीजा है कि बिलासपुर में इस प्रकार की घटनाएँ बढ़ गई है. साथ ही पूर्व विधायक पुलिस की कुछ ऐसी गतिविधियों से नाराज चल रहे हैं, जिसके चलते आम लोगों को परेशानी हो रही यही कारण है कि वह लगातार संवेदनशील मुद्दों पर हमेशा बोलते रहे हैं.

कांग्रेस के सबसे लोकप्रिय विधायक

पूर्व विधायक शैलेश पांडे कांग्रेसियों में सबसे लोकप्रिय विधायक माने जाते हैं. शहर की जनता ने उन्हें खूब प्रेम दिया था. जिसके कारण ही उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी भारतीय जनता पार्टी के गद्दार नेता अमर अग्रवाल को हराकर बिलासपुर में विधायक के रूप में पदभार संभाला. और लगातार बिलासपुर में गंभीर मुद्दों पर शासन-प्रशासन का ध्यान आकर्षित करा रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें