Lok Sabha Election: राम के नाम पर पाखंडी हिंदू बनकर वोट मांग रही बीजेपी, इसे उजागर करना जरूरी – विधायक अटल श्रीवास्तव

Lok Sabha Election: कोटा विधायक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग पाखंडी हिंदू बनकर जनता से वोट मांग रहे हैं, इसलिए उनका चरित्र उजागर करना जरूरी है.
Chhattisgarh News

कोटा विधायक अटल श्रीवास्तव

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कांग्रेस के सबसे बड़े नेता राहुल गांधी आने वाले हैं. उन्हें लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं. विस्तार न्यूज़ ने इन्हीं तैयारी को लेकर कोटा विधायक अटल श्रीवास्तव से बातचीत की. उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है.

बीजेपी के लोग पाखंडी हिंदू बनकर जनता से वोट मांग रहे – अटल श्रीवास्तव

कोटा विधायक में स्पष्ट तौर पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग पाखंडी हिंदू बनकर जनता से वोट मांग रहे हैं इसलिए उनका चरित्र उजागर करना जरूरी है. यह उन्होंने तब कहा जब विस्तार न्यूज़ है उनसे पूछा कि अखिल भारतीय महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष अल्का लांबा ने दुर्ग में प्रधानमंत्री मोदी की तुलना रावण से की है. आप इसे किस तरह लेते हैं? उन्होंने जवाब दिया की चुनावी माहौल में बहुत सारी बातें और जुबानी जंग होते रहती है लेकिन राम और बाकी मुद्दों के नाम पर जिस तरह भारतीय जनता पार्टी के लोग जनता से वोट मांग रहे हैं उसे उजागर करना जरूर है. जनता इस चुनाव में पाखंडी हिंदू बनकर वह वोट मांगने वालों को सबक जरूर सिखाएगी.

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट बोले- दो चरणों के मतदान के बाद बैकफुट पर बीजेपी, राहुल-प्रियंका के बारे में व्यक्तिगत टिप्पणी अशोभनीय

महादेव सट्टा एक और बाकी चीजों पर बोलने से कतराते रहे कांग्रेसी

कांग्रेसियों से कई तरह के सवाल किए गए. छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट से भी महादेव सत्ता अप में बस्तर से हुई साहिल खान की गिरफ्तारी को लेकर सवाल किया गया लेकिन उन्होंने फिलहाल इस पर कोई जवाब नहीं दिया. इसके अलावा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष दीपक भेजना इस पर मुखर होकर बातचीत की है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी पर महादेव सट्टा अप के लोगों से चंदा लेने की बात कही है.

कल 2:00 बजे आएंगे राहुल गांधी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में राहुल गांधी सोमवार को दोपहर 2:00 बजे आने वाले हैं. उनके आने को लेकर सकरी के सिंचाई कॉलोनी के मैदान में डोम लगाए जा रहे हैं. कांग्रेसियों का कहना है कि कम से कम इस मैदान में 20 से 25 हजार लोगों की भीड़ जुटाना है इसलिए ही वह इसकी तैयारी करवा रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें