Lok Sabha Election: राहुल गांधी के राम मंदिर जाने की चर्चा पर स्मृति ईरानी का बड़ा बयान, बोलीं- अब वे भगवान को भी धोखा देंगे

Lok Sabha Election: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के राम मंदिर जाने की चर्चा पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी वोट पाने के लिए राम मंदिर जा रहे हैं.
Lok Sabha Election

स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर बड़ा हमला

Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस नेता के राम मंदिर जाने की चर्चा पर बड़ा बयान दिया है. ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी वोट पाने के लिए राम मंदिर जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शुक्रवार को अमेठी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित कर रही थी. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया. ईरानी ने कहा, ”हमें बताया गया है कि वायनाड में मतदान के बाद कांग्रेस उम्मीदवार यहां पहुंचेंगे, लेकिन इससे पहले वह राम मंदिर जाएंगे… उन्होंने राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण अस्वीकार कर दिया, अब वे मंदिर जाएंगे..”

राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए उन्होंने आगे कहा, “वे सोचते हैं कि इससे उन्हें वोट मिल सकता है, जिसका मतलब है कि अब वे भगवान को भी धोखा देने जाएंगे…”

ये भी पढ़ेंः क्या अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे? रॉबर्ट वाड्रा ने दिया जवाब, बोले- देश की पुकार है…

अमेठी में कांग्रेस ने अब तक नहीं उतारा उम्मीदवार

उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने अबतक उम्मीदवार नहीं उतारा है. इस सीट को 2019 से पहले गांधी परिवार का गढ़ माना जाता था. बता दें कि अमेठी से राहुल गांधी ने लगातार तीन बार 2004, 2009 और 2014 में जीत दर्ज की थी. लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर यहां से स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को पटखनी दी थी. इस बार यहां पांचवें चरण (20 मई) में वोट डाले जाएंगे. इसके अलावा रायबरेली, मोहनलालगंज, लखनऊ, जालौन, झांसी, हमीरपुर, बांदा, फतेहपुर, कौशांबी, बाराबंकी, फैजाबाद, कैसरगंज और गोंडा में भी इसी दिन वोटिंग होगी. माना जा रहा है कि राहुल गांधी एक बार फिर अमेठी से ताल ठोक सकते हैं.

ज़रूर पढ़ें