Mukhtar Ansari Death: अब्बास अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई अर्जी, पिता मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल होने की मांगी इजाजत

मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने बांदा के जिलाधिकारी को पत्र लिखकर मांग की है कि उनके पिता का पोस्टमॉर्टम दिल्ली एम्स के डॉक्टरों से कराया जाए. अपने पत्र में अंसारी ने लिखा है कि उनके परिवार को बांदा की चिकित्सा व्यवस्था पर भरोसा नहीं है.
UP News, Mukhtar Ansari

माफिया मुख्तार अंसारी को हार्ट अटैक

Mukhtar Ansari Death: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात को मौत हो गई थी. बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की मौत हार्ट अटैक के बाद हुई थी. तबीयत बिगड़ने के बाद बाद मुख्तार अंसारी को तुरंत भारी सुरक्षा के बीच बांदा मेडिकल कॉलेज ले भर्ती कराया गया था. वहीं पूर्व विधायक की मौत के बाद उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी गई है. बांदा के साथ-साथ मऊ और गाजीपुर में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

संवेदनशील इलाकों में बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है. डीजीपी मुख्यालय ने इन इलाकों में सतर्कता बरतने के निर्दश दिए हैं. पिता मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल होने के लिए जेल में बंद बेटे अब्बास अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगाई है.

शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में  बांदा से मुख्तार का शव लेकर एम्बुलेंस गाजीपुर के लिए रवाना हुआ. 400 किमी के सफर में एम्बुलेंस के आगे-पीछे पुलिस-प्रशासन की 26 गाड़ियां शामिल रही. काफिले में 2 एंबुलेंस और 2 वज्र वाहन भी शामिल हैं. परिवार के लोगों की गाड़ी काफिले के बीच में थी. काफिले के साथ मुख्तार का बेटा उमर अंसारी और बहू निकहत अंसारी मौजूद रहे.

ज़रूर पढ़ें