Lok Sabha Election: बस्तर मिशन पर पीएम मोदी, चरणदास महंत के बयान पर किया पलटवार, बोले- इन धमकियों से मोदी डरने वाला नहीं

Lok Sabha Election: पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 10 साल में देश कहां से कहां पहुंचा है. देश ने कितनी प्रगति की है और उसमें आप सबका जो साथ मिला है, मैं उसके लिए आप सबका आभार व्यक्त करने भी आया हूं.
Chhattisgarh News

पीएम नरेंद्र मोदी

Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बस्तर मिशन पर हैं. पीएम मोदी के जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा, प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने गर्मजोशी के साथ पीएम मोदी का स्वागत किया.

चरणदास महंत के बयान पर पलटवार

पीएम मोदी ने जगदलपुर के छोटे आमाबाल गांव में आयोजित विजय संकल्प शंखनाद महारैली में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता चरणदास महंत के ‘मोदी का सिर फोड़ने’ वाले बयान पर पलटवार किया. पीएम मोदी ने कहा, ‘बिचौलिए की कमाई बंद की तो इनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है… ये नाराज होकर लाठी से मोदी का सिर फोड़ने की धमकी दे रहे हैं… मोदी गरीब का बेटा है, सिर ऊंचा रखकर चलता है… इन धमकियों से मोदी डरने वाला नहीं है..’

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 10 साल में देश कहां से कहां पहुंचा है. देश ने कितनी प्रगति की है और उसमें आप सबका जो साथ मिला है, मैं उसके लिए आप सबका आभार व्यक्त करने भी आया हूं. आप लोगों ने यहां सिर्फ भाजपा सरकार ही नहीं बनाई, बल्कि विकसित भारत की आधारशिला भी मजबूत की है. छत्तीसगढ़ वासियों ने, बस्तर के मेरे भाई-बहनों ने मोदी की गारंटी पर मुहर लगाई है. आज उसी विश्वास से पूरा देश कह रहा है – फिर एक बार मोदी सरकार.

अनेक दशकों बाद देश ने भाजपा की स्थिर और मजबूत सरकार देखी है. हमारी सरकार की सबसे बड़ी प्राथमिकता रही है- गरीब का कल्याण. आजादी के बाद दशकों तक गरीब की जरूरतों को कांग्रेस की सरकारों ने नजरअंदाज किया. कांग्रेस ने कभी गरीब की चिंता नहीं की, उसकी परेशानियों को नहीं समझा. मैंने ठाना कि जब तक गरीब की हर चिंता दूर नहीं कर दूंगा, मैं चैन से नहीं बैठूंगा. हमारी सरकार ने गरीब के लिए एक-एक करके योजनाएं बनाईं, गरीब को उसका हक दिया. सरकार के इन प्रयासों का ही नतीजा है कि देश में 25 करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी से बाहर निकले हैं.

ये भी पढ़ें – ‘PM मोदी को बस्तर की जनता अच्छे से समझ चुकी है’, पीएम के दौरे से पहले दीपक बैज ने कसा तंज

पीएम मोदी ने चरणदास महंत के बयान पर किया पलटवार

पीएम मोदी ने नेता प्रतिपक्ष चरण दस महंत के सिर फोड़ने वाले बयान पर पलटवार किया है, उन्होंने जनसभा में कहा कि मोदी के सिर फोड़ने की धमकी दे रहे है, मोदी गरीब का बेटा है सर ऊंचा रख कर चलता है मोदी डरने वाला नही है. उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा है.

ज़रूर पढ़ें