सफाईकर्मी के नाम करोड़ों की जमीन, अब गुर्गे दे रहे धमकी, माफिया अतीक के काले साम्राज्य पर बड़ा खुलासा

प्रयागराज के गंगानगर के नवाबगंज थाना क्षेत्र के करेली निवाली श्यामलाल सरोज ने पुलिस को बताया कि वह अनपढ़ है और करीब 15 सालों से करेली के रहने वाले जावेद खान और कामरान खान व फराज खान के यहां सफाई का काम करता था.
Atiq Ahmad

Atiq Ahmad

Atiq Ahmad: माफिया अतीक अहमद भले इस दुनिया में न हो, लेकिन उसके काले साम्राज्य के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है. इसी के तहत पुलिस की जांच में माफिया अतीक की करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है. माफिया की सफाईकर्मी के नाम पर करोड़ों की बेनामी संपत्ति है.  यूपी के कुछ माफिया भले ही दुनिया छोड़कर चले गए हों, लेकिन उसके काले साम्राज्य के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई जारी है. नया खुलासा माफिया अतीक अहमद को लेकर हुआ है. पुलिस जांच में पता चला है कि अतीक अहमद जबरन अपने नौकरों के नाम पर जमीन लिखवाई थी.

दरअसल, यूपी पुलिस को एक शख्स मिला है, जिसके नाम पर माफिया भाइयों ने अपने गुर्गों के जरिए बेशकीमती जमीन लिखवाई थी और अब गुर्गे धमकी दे रहे हैं. सफाईकर्मी ने यूपी पुलिस को अपनी आपबीती बताई है. जिसके बाद पीड़ित के तहरीर पर अतीक के चार गुर्गों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है.

पीड़ित ने सुनाई आपबीती

प्रयागराज के गंगानगर के नवाबगंज थाना क्षेत्र के करेली निवाली श्यामलाल सरोज ने पुलिस को बताया कि वह अनपढ़ है और करीब 15 सालों से करेली के रहने वाले जावेद खान और कामरान खान व फराज खान के यहां सफाई का काम करता था. उसने आरोप लगाया है कि माफिया अतीक के लोगों ने डरा धमकाकर कई जगहों पर उसके नाम पर जमीन खरीदी. श्यामलाल ने कहा कि मुझे जबरदस्ती होटल में बंद करके जमीन रजिस्ट्री कराई गई थी. अतीक अशरफ के कहने पर कार से होटल ले जाते थे और फिर साइन करके छोड़ देते. हालांकि, अब मामले पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने चार नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर ली है. मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें: MP News: सीधी में BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा की जनसभा, बोले- कांग्रेस ने घोटाले ही घोटाले किए

अतीक की बीवी अब भी फरार

यूपी के टॉप माफिया अतीक अहमद, अशरफ अहमद की मौत हो गई है. कोर्ट में पेश करने के दौरान तीन लोगों ने माफिया को गोली मार दी थी. अतीक की बीवी अब भी फरार है. अतीक की बीवी यूपी पुलिस की मोस्ट वांटेड सूची में हैं. अतीक की अपराध जगत की शहंशाह के बारे में जानकारी देने वाले को 50,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है. महज दो दिन के अंतराल में शाइस्ता ने अपने बेटे असद और पति अतीक को खो दिया. पुलिस मुठभेड़ में असद के मारे जाने के दो दिन बाद अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई. कयास लगाए जा रहे थे कि अतीक के अंतिम संस्कार में शाइस्ता परवीन सरेंडर कर देंगी, लेकिन वह फरार हैं. अब अतीक के गुर्गों के खिलाफ और भी मामले दर्ज किए गए हैं.

 

 

ज़रूर पढ़ें